खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP की टॉपर प्राची याद है ना? लुक के ल‍िए हुई ट्रोल...अब चेहरे से नहीं हटेंगी नजरें; कही ये बड़ी बात

Prachi Nigam UP Topper : उत्तर प्रदेश दसवीं बोर्ड परीक्षा की टॉपर प्राची निगम को लुक को लेकर ट्रोल किया गया था लेकिन अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सजती-संवरती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद उन्होंने लोगों को एक बड़ा मैसेज दिया है।
11:25 AM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Prachi Nigam UP Topper : यूपी बोर्ड 10 वीं की टॉपर प्राची निगम आपको याद हैं? वही प्राची निगम जिन्हें चेहरे के बालों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। अब उनका नया वीडियो सामने आया है। नए वीडियो में वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर तीस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Advertisement

सीतापुर की रहने वाली प्राची ने दसवीं की बोर्ड परीक्षा में 98.50 प्रतिशत नंबर हासिल किए थे। एक तरफ जहां लोग उन्हें बधाई दे रहे थे, घर में खुशियों का माहौल था लेकिन सोशल मीडिया पर एक धड़ा प्राची के लुक को लेकर ट्रोल कर रहा था। इसके बाद अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनीश भगत प्राची निगम से मिलने के लिए महमूदाबाद पहुंचे।

वीडियो की शुरुआत में ही अनीश ने बताया कि मैं महमूदाबाद जा रहा हूं, किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने जिस पर हम सभी को गर्व होना चाहिए। उसने 55 लाख छात्रों में से बोर्ड में टॉप किया लेकिन कुछ लोग सिर्फ उनके लुक पर ध्यान दे रहे थे, उसका मजाक उड़ाया। इसलिए, मैंने एक ऐसा ग्लो-अप देने का फैसला किया, जिसे पूरा देश देखना चाहता है।


अनीश जब प्राची के घर पहुंचा तो मुस्कुराहट के साथ प्राची ने उसका स्वागत किया। इसके बाद थोड़ी बातचीत हुई और फिर प्राची ने काजल और नेलपेंट लगाया, उसके बालों को ठीक किया। इसके बाद जब प्राची ने खुद को देखा तो बोलीं-मैं तो फिर भी वैसी ही दिखती हूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के जज की कार उत्तराखंड मे सीज, पुलिस को रौब दिखाना बेटे को पड़ा भारी

वीडियो में प्राची ने उन महिलाओं को एक संदेश दिया जो अपने लुक को लेकर परेशान रहती हैं या लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। उन्होंने महिलाओं से कहा कि ऐसी चीज को ठीक करने की कोशिश मत करो जो कभी टूटी ही नहीं। वहीं वीडियो शेयर कर अनीश ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि इससे ट्रोल्स हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे। यह संदेश उन सभी के लिए है जो असुरक्षाओं से भरे हुए हैं और चमकने का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP Board 10thViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement