खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी की भाभी से मोहब्बत का खतरनाक अंजाम, यूपी के बांदा की घटना अलर्ट करने वाली

Uttar Pradesh News :  मामला उत्तर प्रदेश के बांदा का है, यहां एक शख्स ने अपने प्यार को सही साबित करने के लिए अपनी जान दे दी। उसका अपनी ही पत्नी की भाभी से प्रेम संबंध चल रहा था। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।
01:37 PM Jun 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Uttar Pradesh News :  उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने प्यार की परीक्षा के लिए अपनी जान दे दी। शख्स का अपनी पत्नी की भाभी से प्रेम संबंध चल रहा था लेकिन इसका इतना खतरनाक अंत हुआ कि अब घर में चीख पुकार मच गई है। इस खबर को सुनने वाले भी हैरानी जता रहे हैं कि इतनी छोटी सी बात पर कौन अपनी जान दे सकता है।

Advertisement

पत्नी की भाभी से हुआ प्यार, कर लिया सुसाइड

जानकारी के मुताबिक, बांदा के रहने वाले एक शख्स को अपनी ही पत्नी की भाभी से प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार पनपा तो घर वालों को भी इसकी जानकारी लग गई। इसके बाद भी दोनों एक दूसरे से मिलते थे लेकिन एक दिन भाभी ने एक परीक्षा देने की बात कही तो शख्स ने अपनी जान दे दी।

प्यार की परीक्षा में दी जान 

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र का है। यहां एक शादीशुदा लड़के ने सुसाइड कर लिया क्योंकि वह अपनी पत्नी की भाभी से प्यार करता था और उसने कहा था कि अगर मुझसे प्यार करते हो तो जान देकर दिखाओ। इसके बाद शख्स ने सुसाइड नोट लिखा और फांसी लगाकर जान दे दी।

यह भी पढ़ें : इंस्टाग्राम की मोहब्बत का शादी से पहले जनाजा, दुल्हन बनने चली नाबालिग, बात खुली तो हंगामा

Advertisement

'प्यार' की दूरी से निराश था युवक  

हालांकि शख्स की सुसाइड के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। परिजनों का आरोप है कि शख्स की पत्नी की भाभी ने उससे बात करना कम कर दिया था। इससे वह टेंशन में आ गया था। वह बहुत परेशान रहता था और किसी भी तरह से बात करना चाहता था लेकिन जब बात नहीं हो पाई तो उसने सुसाइड कर लिया।

यह भी पढ़ें : इंस्टाग्राम की मोहब्बत का शादी से पहले जनाजा, दुल्हन बनने चली नाबालिग, बात खुली तो हंगामा

शख्स की पत्नी की भाभी ने व्हाट्सऐप पर मैसेज किया था कि अगर तुम मुझसे प्यार करते हो तो अपनी जान देकर दिखाओ। तब मैं मानूंगी कि तुम मुझसे प्यार करते हो। शख्स ने इसे चैलेंज के तौर पर लिया और सुसाइड कर लिया। अब इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है और अब मामले की जांच हो रही है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement