चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सीएम योगी को धमकी-चुनौती देकर फंस गया ये शख्स, बुलडोजर से पहले पहुंची पुलिस!

UP Police : प्रयागराज के एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता दिखाई दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ FIR फर्ज हुई है।
11:47 AM Apr 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

UP Police : चुनाव के बीच प्रयागराज के एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह सीएम योगी को धमकी और चुनौती देता दिखाई दे रहा है। शख्स सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दे रहा था। इतना ही नहीं, वह प्रशासन को अपने घर पर बुलडोजर चलाने की चुनौती भी दे रहा था। सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो वायरल हुआ तो बुरा फंस गया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के शमीम उर्फ बबलू का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह राजनीतिक मुद्दे पर किसी यूट्यूबर से बात कर रहा था। इसी दौरान बुलडोजर कार्रवाई की बात आई तो शमीम ने ना सिर्फ सीएम योगी को धमकी दी बल्कि कहा कि ये मेरा घर है, आएं और मेरा घर बुलडोजर से गिराकर दिखाएं।

इस वीडियो को लेकर सोशल एक्टिविस्ट ने प्रयागराज के गंगानगर के नवाबगंज थाने में FIR दर्ज करवा दी। जानकारी के अनुसार, शमीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत केस दर्ज हुआ। कभी भी शमीम गिरफ्तार हो सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : जूता चुराई के नेग को लेकर भिड़े बराती, एक ही मंडप में थी दो बेटियों की शादी

सोशल मीडिया पर शमीम का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता दिखाई दिया था। वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कार्रवाई की मांग और एक शख्स ने FIR दर्ज करवा दी। ऐसे में बुलडोजर की चुनौती देने वाले शख्स के घर कभी भी पुलिस पहुंच सकती है।

यह भी पढ़ें : छूटने वाली थी ट्रेन, साइकिल समेत रेलगाड़ी में चढ़ गया शख्स; खूब वायरल हो रहा वीडियो

'बड़बोलापन ठीक है लेकिन इतना नहीं'

शमीम के वीडियो तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि लोग बोलने से पहले सोचते क्यों नहीं है? ऐसे इंसान को खुलेआम धमकी दे रही हैं, जिसके सुरक्षा को भेदना नामुमकिन है। एक ने लिखा कि बड़बोलापन ठीक है लेकिन इतना ज्यादा मत बोल जाओ कि खुद के साथ परिवार को भी मुसीबत में डाल दो। एक ने लिखा कि इसी को कहते हैं कि जानबूझकर मुसीबत अपने सिर पर लेना।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP CM Yogi AdityanathViral Video
Advertisement
Advertisement