चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP Police की कार बनी बार! डायल 100 गाड़ी में मिली शराब; वीडियो हो गया वायरल

UP Police Viral Video : वीडियो उत्तर प्रदेश का है, जिसमें डायल 100 कार में शराब रखी हुई दिखाई दे रही है। कार में बैठे पुलिसकर्मी वीडियो ना बनाने की अपील करता रहा है दोहराता रहा कि उसने शराब नहीं पी है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी पुलिस की छवि पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
11:21 AM Jun 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
डायल 100 कार में रखी शराब और पुलिसकर्मी।
Advertisement

Uttar Pradesh Police Video Viral : उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामों की वजह से विवादों में रहती है। कभी मुंह से फायरिंग कर अपराधियों को घायल कर देती है तो कभी आशिक मिजाज अधिकारी चर्चा में आ जाते हैं। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब पुलिसवाले शराब के नशे में टल्ली दिखाई दिए। वर्दी पहने सड़क किनारे पड़े दिखे। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि तत्काल मदद के लिए तैनात Dail 100 कार को ही मयखाना बना दिया गया है।

Advertisement

मामला जालौन का बताया जा रहा है। डायल 100 कार का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। गाड़ी में एक पुलिसकर्मी बैठा हुआ है और वीडियो बना रहा शख्स उससे पूछ रहा है कि गाड़ी में पानी की बोतल, नमकीन तो है लेकिन क्वाटर कहां छुपा लिए?

इस पर पुलिसकर्मी इस बात से इनकार कर रहा है कि कार में शराब है लेकिन वीडियो बना रहे शख्स ने गाड़ी में रखी शराब को खोज लिया। वीडियो बना रहे शख्स ने कहा कि ये कोई अच्छी बात है? आप ड्यूटी पर शराब पी रहे हो? कहीं गाड़ी चलाते वक्त संतुलन बिगड़ गया तो...?

हालांकि पुलिसकर्मी इस बात से इनकार करता रहा कि उसने शराब पी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग तंज कसते हुए कह रहे हैं कि पुलिस कार को बार बना रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स की टिप्पणियां

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पुलिस को अपनी छवि का ही ख्याल नहीं है तो विभाग की बदनामी तो होगी ही। एक ने लिखा कि जब इनको बार में जाने की छुट्टी नहीं मिलती तो कार में ही एंजॉय करेंगे। एक अन्य ने लिखा कि मुंह से गोली मारने वाली पुलिस के लिए ये कोई बड़ी बात है क्या?

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement