होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Online Shopping Fraud का शिकार हो गईं SDM, 30 हजार का मंगवाया सामान मिले चंद रुपए के नैपकिन

Online Shopping Fraud : उत्तर प्रदेश के संभल की उपजिलाधिकारी ने बताया कि उन्होंने 30 हजार रुपए का सामान ऑर्डर किया था। जिसमें उन्हें कुछ रुपए के नैपकिन मिले। उन्होंने शॉपिंग कंपनी के अधिकारियों को कुछ दिन की मोहलत दी है।
04:31 PM Mar 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Online Shopping Fraud : ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान कई लोग फ्रॉड का शिकार हो जाते हैं, कभी फोन की जगह बिस्किट तो कभी साबुन मिलता है। अब एक महिला अधिकारी भी ऑनलाइन शॉपिंग फ्रॉड का शिकार हो गईं। उन्होंने बताया कि हजारों रुपये के इलेक्ट्रॉनिक सामान का ऑर्डर किया था लेकिन जब डिलीवरी मिली तो चंद रुपये के नैपकिन निकले।

Advertisement

संभल में तैनात डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा ने 30 हजार रुपए का इलेक्ट्रॉनिक सामान ऑर्डर किया था कुछ दिन बाद जब सामान की डिलीवरी आई तो उसमें नैपकिन निकले। डिप्टी कलेक्टर ने इसकी शिकायत की और शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है।

संभल डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा का कहना है कि अगर एमेजॉन की तरफ से समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया तो वह इस संबंध में कंज्यूमर फोरम जाएंगी और FIR भी दर्ज करवाएंगी। वंदना मिश्रा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने साथ हुए फ्रॉड के बारे में बता रही हैं।

देखिए वीडियो 


महिला अधिकारी वंदना मिश्रा ने बताया कि जब उनके साथ इस तरह की धोखाधड़ी हो सकती है तो आम इंसानों के साथ कितनी धोखाधड़ी होती होगी। वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्होंने एमेजॉन अधिकारी को कुछ घंटे का वक्त दिया है, अगर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो कानून का सहारा लेंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Video: गले मिले प्रोफेसर तो भड़क गए मंत्री, बोले- समधी मिलन चल रहा है क्या?

सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि क्या अब हमें ऑनलाइन शॉपिंग बंद कर देनी चाहिए? एक अन्य ने लिखा कि जब एक अधिकारी के साथ इस तरह की ठगी हो रही है तो आम जनता के साथ क्या क्या होता होगा? एक अन्य ने लिखा कि एमेजॉन के लोग यह देखकर फ्रॉड नहीं करते कि डिलीवरी किसके यहां होने वाली है बल्कि चांस की बात है कि इस बार आपका नंबर आ गया। आपसे उम्मीद है कि इन्हें माफी ना देकर कड़ी कार्रवाई करें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Amazon ShoppingTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement