खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Reel के लिए कफन ओढ़कर हाईवे पर लेटा युवक, फेमस होने के लिए किया मरने का नाटक

UP Viral Video: यूपी के कासगंज में एक युवक रील बनाने के लिए हाईवे पर कफन ओढ़कर मरने का नाटक करने लगा। इस दौरान उसके आसपास खड़े दोस्तों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने अब रील बनाने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया है।
09:42 AM Sep 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Kasganj Viral Video
Advertisement

Kasganj Viral Video: सोशल मीडिया पर रील बनाकर डालने का खुमार युवाओं से लेकर महिलाओं तक के सिर-चढ़कर बोलता है। कई बार तो यूजर्स रील के चक्कर में जान से भी समझौता कर लेते हैं। कभी पुल से नदी में छलांग लगाना या मरने का नाटक करना सोशल मीडिया यूजर्स अधिक से अधिक व्यूज लाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो यूपी के कासगंज क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने पुलिस की बैरीकेडिंग लगाकर रील बनाई। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई रील बनाने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया।

Advertisement

पुलिस के अनुसार, शहर के मोहल्ला नाथूराम के मुकेश कुमार पुत्र सालिगराम ने अमांपुर तिराहे पर पुलिस की बैरीकेड लगाकर सड़क पर रील बनाई। मुकेश हाईवे पर पुलिस बैरीकेड लगाकर कफन ओढ़कर नाक में रुई डालकर मरने का नाटक करने लगा। इसके बाद उसके साथी उसके लेटे होने का वीडियो बनाने लगे। इस दौरान पुलिस भी अमांपुर तिराहे पर मौजूद थी। मुकेश काफी देर तक कफन ओढ़कर लेटे होने का नाटक करता रहा। इसके बाद उठकर जोर-जोर से हंसने लगा। पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस के आला अधिकारियों को इस घटना की भनक तक नहीं लगी।

ये भी पढ़ेंः Kolkata Rape Murder: ममता सरकार ने डाॅक्टर्स की 99 प्रतिशत मांगें मानी, फिर भी जारी रहेगा आंदोलन, जानें क्यों?

Advertisement

युवक को पुलिस ने किया अरेस्ट

वीडियो के एक्स पर वायरल होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। यूपी पुलिस ने मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने रील बनाने वाले की तलाश शुरू की। रविवार को पुलिस ने मुकेश को अरेस्ट कर लिया है। मामले में एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि सड़क पर रील बनाने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ेंः 50KM स्पीड वाली ‘तूफानी’ हवाएं और…दिल्ली-NCR में आज बारिश के आसार, जानें देशभर में मौसम का हाल

Open in App
Advertisement
Tags :
Kasganj NewsUP NewsViral Video
Advertisement
Advertisement