चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेटी की चाह में हो गए नौ बेटे, महिला ने नहीं मानी हार और फिर दसवीं बार हुई प्रेग्नेंट

Bizarre News : बेटी की चाह में एक महिला ने 9 बेटों को जन्म दे दिया, दसवीं बार भी महिला प्रेग्नेंट हो गई और दसवीं बार में उसने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। यालांसिया रोसारियो की उम्र 31 साल है और पहली बार 18 साल की उम्र में मां बनी थी।
03:21 PM Jun 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Yalancia Rosario
Advertisement

Bizarre News :  भारत भले ही दुनिया की बराबरी कर रहा है लेकिन इस देश में लड़कियों का पैदा होना अभिशाप माना जाता था। आज भी कई लोग हैं जो बच्चियों के पैदा होने पर मुंह बना लेते हैं और बेटा होने पर खुशी झूम उठते हैं। कुछ कपल तो ऐसे हैं जो बेटा पैदा करने की चाहत में चार-पांच या इससे भी अधिक बेटियां पैदा कर देते हैं। हालांकि एक ऐसी ही महिला है, जिसने एक बेटी की चाहत में 9 बेटों को जन्म दे दिया और दसवीं बार भी प्रेग्नेंट हो गई।

Advertisement

घटना भारत की नहीं, बल्कि अमेरिका की है। यहां एक महिला ने बेटी पैदा होने की चाह में 9 बेटों को जन्म दिया। हालांकि इसके बाद भी वह नहीं रुकी और दसवीं बार भी प्रेग्नेंट हो गई। दसवीं बार जब महिला की डिलीवरी हुई तो उसकी इच्छा पूरी हो गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया। यालांसिया रोसारियो नाम की महिला हमेशा से चाहती थी कि उसकी एक बेटी हो। लेकिन 9 बार बेटों को जन्म देने के बाद भी वह निराश और परेशान नहीं हुई।

31 साल की महिला ने बेटी के लिए दिया 9 बेटों को जन्म 

यालांसिया रोसारियो की उम्र 31 साल है और दसवीं बार जब वह प्रेग्नेंट हुई तो उसने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। जुड़वां बच्चों में एक लड़की थी और एक लड़का था। यालांसिया का कहना है कि अगर बेटी ना हुई होती तो वह 11वीं बार प्रेग्नेंट होने के लिए तैयार थी। यालांसिया ने 18 साल की उम्र में पहली बार बेटे को जन्म दिया था, जिसकी उम्र आज 13 साल है।


हालांकि यालांसिया रोसारियो ने फिर से प्रेग्नेंट हैं और इस बात को लेकर कई लोगों ने उनकी आलोचना की है। लोगों का कहना है कि वह अपने बच्चों का ख्याल कैसे रख पाएंगी? इस बात को लेकर कई लोगों ने यालांसिया को ट्रोल किया और खिंचाई की। इसके जवाब में यालांसियाने एक वीडियो शेयर किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लड़की की मौत का लाइव वीड‍ियो! क्‍लच..क्‍लच च‍िल्‍लाता रहा लड़का और कार ग‍िर गई खाई में

वीडियो में यालांसिया ने बताया है कि भविष्य को लेकर उनकी क्या योजनाएं हैं। यालांसिया ने वीडियो में अपने सभी बच्चों को दिखाया और बताया कि आगे चलकर कौन क्या बनेगा? वीडियो में यालांसिया ने बताया कि कोई बेटा पुलिस अफसर बनेगा तो कोई शेफ, कोई एडिटर बनेगा तो कोई दुकान चलाएगा। जिस तरह यालांसिया ने लोगों को जवाब दिया, उससे साफ है कि लोग चाहें उनकी आलोचना करें या ट्रोल करें, वह वहीं करेंगी जो उनका मन करेगा।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement