चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुहागरात पर पति की सच्चाई जान दंग रह गई पत्नी, दर्ज करवाई FIR

Uttar Pradesh News : एक लड़की ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उसने बताया कि पति ने भाई के साथ रिश्ता बनाने के लिए जबरदस्ती की। मना करने पर मारपीट की गई।
08:33 PM May 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Uttar Pradesh News : शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन एक नई जिंदगी शुरू करते हैं। शादी के बाद परिवार में एक नए सदस्य के जुड़ने से खुशी का माहौल होता है लेकिन बरेली की एक लड़की जब ससुराल पहुंची तो पति के बारे में जानकर हैरान रह गई। पति की सच्चाई जानने के बाद ससुराल वाले बहू पर अत्याचार करने लगे।

Advertisement

बताया जा रहा है कि एक नवविवाहिता लड़की ने बिथरी चैनपुर पुलिस थाने में पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। लड़की ने आरोप लगाया कि उसका पति नपुंसक है और इस बात को उसने शादी के पहले छिपाया था। कुछ ही दिनों में लड़की को पता चला कि उसका पति शारीरिक संबंध नहीं बना सकता तो इलाज कराने की बात कह मायके चली गई।

जब लड़की मायके से वापस आई तो डॉक्टर की जांच में पता चला कि पति नपुंसक है। लड़की ने फिर से इलाज कराने की बात कही तो ससुराल वाले भड़क गए। ससुराल वालों ने लड़की के साथ मारपीट की है और इलाज के लिए एक लाख रुपये मायके से लाने की बात कह दी। इतना ही नहीं, पति ने उसके साथ और भी गलत किया।

यह भी पढ़ें : इंस्टाग्राम स्टार ने पोस्ट की फोटो तो पहुंच गए बंदूकधारी, फायरिंग का लाइव वीडियो वायरल

Advertisement

पति अपने भाई को लेकर पत्नी के कमरे में पहुंच गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। पत्नी ने जब इससे इंकार किया तो उसने भी मारपीट की। इस लड़की ने बताया कि शादी के बाद सुहागरात के दिन ही उसने दूरी बना ली और इसी तरह वह पास आने से इंकार करता रहा।

यह भी पढ़ें : दूल्हे के सामने ‘सपना चौधरी’ बनी लड़की, मादक डांस देख मां सन्न, उठाया ये कदम

लड़की ने ससुराल वालों पर मारपीट करने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज करवाया है। आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने सारे जेवर निकलवा कर रख लिए और मुझे वापस भेज दिया है। इतना ही नहीं, ससुराल वाले लगातार जान से मारने की धमकी देते थे। इससे तंग आकर लड़की ने थाने में तहरीर दे दी।

Advertisement
Tags :
Husband and WifeTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement