खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

7वीं बार काटा सांप तो बोला युवक-सपने में कहा-9वीं बार में मौत तय, जिलाधिकारी ने लिया एक्शन

Fatehpur News : फतेहपुर के एक शख्स को बार-बार सांप काट रहा है, शख्स का कहना है कि सपने में आकर सांप ने कहा है कि 9वीं बार काटने पर उसकी मौत निश्चित है। डरकर शख्स ने डीएम से मदद मांगी है। CMO इस मामले की जांच करवा रहे हैं।
12:54 PM Jul 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सौंरा गांव के लड़के की कहानी सुनकर हर कोई हैरान है। फिल्मों और कहानियों में हमने सुना था कि नाग या नागिन बदला लेते हैं। दुश्मनों का पीछा कर उन्हें काटते हैं। 24 साल के विकास दुबे की मानें तो उसके साथ ऐसा ही हो रहा है। विकास को बार-बार सांप काट रहा है। उसका कहना है कि अब तक सात बार सांप काट चुका है। विकास को बार-बार सांप के काटने की खबर आग की तरह फैल गई और अब डीएम ने रिपोर्ट मांग ली है।

Advertisement

विकास दुबे ने बताया कि दो जून की रात विकास जब घर पर सोया तो सांप ने उसे डस लिया। इसके बाद अब तक सात बार डस चुका है। सांप के काटने के बाद विकास अस्पताल में भर्ती होता है और इलाज के बार ठीक हो जा रहा है लेकिन विकास ने यह कहकर और सनसनी मचा दी कि सांप उसके सपने में आया और कहा कि 9 वीं बार डसने के बाद उसकी मौत निश्चित है।

पीड़ित ने डीएम से मांगी मदद 

विकास को बार-बार के काटने का मामला अब डीएम तक पहुंच गया है। सीएमओ डॉक्टर राजीव नयन गिरी का कहना है कि मामला संज्ञान में है। डीएम ऑफिस में मीटिंग के दौरान पीड़ित ने डीएम के पास एक एप्लीकेशन दिया था। जिसमें यह बताया गया है कि युवक को 5 से 6 बार सांप काट चुका है। अब सातवीं पर भी उसे काट लिया है। हर बार रविवार या शनिवार को सांप युवक को डसता था लेकिन इस बार इससे पहले ही काट लिया।


यह भी पढ़ें :  ये है दुनिया का सबसे पतला घर, दो भाइयों की लड़ाई में बन गया इतिहास

Advertisement

बताया गया कि सांप के काटने के बाद हर बार परिवार के लोग इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते थे। अब इलाज करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ की जाएगी। सांप के काटने वाली जगह और निशान को लेकर CMO जांच करवा रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद CMO अपनी रिपोर्ट डीएम को सौपेंगे।

यह भी पढ़ें : शारीरिक संबंध के दौरान किसी दूसरी महिला का नाम लेने पर भड़की पत्नी, काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

मामले की जांच के लिए एक बोर्ड का गठन किया गया है। बताया जा रहा है कि एंटीवेनम का बार बार इस्तेमाल किए जाने से गलत प्रभाव पड़ सकता है। टीम जाकर यह भी देखेगी कि पीड़ित के शरीर पर सांप के काटने के सात निशान हैं या नहीं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUttar Pradesh NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement