खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सेक्स टॉय से जिंदगी खत्म होते होते बची, खेल-खेल में प्राइवेट पार्ट में डाला, डॉक्टर ने पेट से निकाला

Ghaziabad News : मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है, जहां पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंचे एक शख्स के पेट से सेक्स टॉय निकाला गया है। डॉक्टर ने बताया कि इस तरह की घटनाएं आम नहीं हैं लेकिन इससे परेशानी बड़ी हो सकती है।
07:54 PM May 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आइ है। यहां डॉक्टर ने एक युवक के पेट से सेक्स टॉय निकाला है। पेट दर्द की शिकायत लेकर शख्स डॉक्टर के पास पहुंचा तो एक्स-रे किया गया और जब रिपोर्ट सामने आई तो डॉक्टर हैरान रह गए। हालांकि डॉक्टर की टीम ने लड़के की जान बचा ली है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के रहने वाला एक शख्स पेट की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा था लेकिन जब डॉक्टर ने उसकी जांच पड़ताल की तो वह भी हैरान रह गए। दरअसल शख्स के पेट में सेक्स टॉय पड़ा हुआ था। कौशांबी के यशोदा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने कोलोनोस्कोपी के जरिए उसे बाहर निकाला।

डॉक्टरों ने बताया कि शख्स को इमरजेंसी में भर्ती किया गया था। उसे मल त्याग में कठिनाई और गुदा में दर्द की की परेशानी थी। तमाम रिपोर्ट्स के बाद जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने गुदा में एक सेक्स टॉय डाल लिया था, जो अंदर चला गया था।

यह भी पढ़ें : लव बाईट से पकड़ी गई मह‍िला टीचर की करतूत, नाबालिग स्टूडेंट के साथ 30 बार क‍िया ‘गंदा काम’

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक, शख्स के पेट से सेक्स टॉय निकालने का पहला प्रयास असफल रहा, जिसके बाद सर्जन डॉ. विजय पांडे और गैस्ट्रोएंटरोलॉजिस्ट डॉ. कुणाल दास ने शख्स के पेट से टॉय को बाहर निकला। जानकारों का कहना है कि अगर इस तरह सेक्स टॉय ना निकला होता तो ऑपरेशन की जरूरत पड़ती।

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड को गोद में बैठा स्टाइल मार रहा था शख्स, बाइक समेत उठा ले गई पुलिस

वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि सेक्स टॉय का उपयोग और इस तरह की घटना आम बात नहीं है। लोग अलग-अलग कारणों से अलग-अलग चीजों का उपयोग करते हैं, जो बाद में परेशानी का कारण बन जाते हैं। डॉक्टर्स ने सुरक्षा को ध्यान में रखने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें : महिला मजिस्ट्रेट की कार को मारी टक्कर फिर पुलिसकर्मियों को पीटा, आधी रात को सड़क पर हुआ बवाल

Advertisement
Tags :
GhaziabadTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement