होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जिस थाने में करता था नौकरी, वहीं गिरफ्तार हो गया दरोगा, गुनाह ऐसा कि कोई ना करे बर्दाश्त

Uttar Pradesh : मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का है। दरोगा आफताब आलम को उसी थाने के परिसर में गिरफ्तार किया गया है, जहां वह नौकरी करता था। गिरफ्तार कर उसे किसी दूसरी थाने में बंद कर दिया गया और FIR दर्ज हो गई है ।
07:02 PM Apr 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां जिस थाने में दरोगा तैनात था, उसी थाने में गिरफ्तार हो गया। ये मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का है। यहां एक दरोगा को एंटी करप्शन की टीम ने पकड़ा और उसी थाने की हवालात में बंद कर दिया, जहां ये दरोगा तैनात था। अब इस दरोगा की कहानी सुनकर लोग मुस्कुरा रहे हैं।

Advertisement

अपने ही थाने में गिरफ्तार हुआ दरोगा

गाजीपुर जिले के सादात थाने में तैनात दरोगा का नाम आफताब आलम बताया जा रहा है। दरोगा पर घूस मांगने का आरोप था। बताया गया कि दरोगा पहले 50 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था लेकिन बाद में 25 हजार में वह तैयार हो गया। हालांकि इसकी खबर वाराणसी की एंटी करप्शन टीम को लग गई और फिर क्या! दरोगा रंगे हाथ पकड़ा गया।

एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

बताया गया कि 23 फरवरी को संजय यादव नाम के एक शख्स की स्विफ्ट कार को छुड़वाने के लिए SDM के पास आख्या भेजने के लिए दरोगा 50 हजार रुपए की मांग कर रहा था लेकिन बाद में 25 हजार में डील फाइनल हो गई। हालांकि संजय यादव ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से कर दी। इसके बाद दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘सुबह कॉफी फ‍िर प्रभु का नाम और फ‍िर शाम में जाम’, 114 साल की उम्र में सबसे बुजुर्ग ने दुन‍िया छोड़ी

दरअसल जब एंटी करप्शन टीम को शिकायत मिली तो उन्होंने केमिकल लगे नोट संजय को दे दिए और इसी नोट को दरोगा को देने के लिए कहा। दरोगा थाना परिसर में ही संजय को बुलाकर 25 हजार रुपए रिश्वत लेने लगे। इसी दौरान एंटी करप्शन की टीम वहां पहुंच गई और दरोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें : OLA , UBER ड्राइवर ने लगाया ऐसा नोटिस, पढ़कर दहशत में आए लोग

दरोगा को गिफ्तार करने के बाद एंटी करप्शन की टीम उसे लेकर बहरियाबाद थाने ले गई और मुकदमा दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि आफताब आलम मिर्जापुर के चुनार का रहने वाला है। वहीं एक अन्य शख्स का नाम भी शिकायत में दिया गया है, हालांकि उसकी तलाश की जा रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral News
Advertisement
Advertisement