whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीच सड़क पर पिस्टल लहराकर Instagram स्टार ने बनाई रील, वायरल होते ही एक्शन में पुलिस

Instagram Reel Viral Video: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक लड़की बीच सड़क पर बंदूक लेकर डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि इन पर पुलिसिया कार्रवाई होनी चाहिए।
08:08 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
बीच सड़क पर पिस्टल लहराकर instagram स्टार ने बनाई रील  वायरल होते ही एक्शन में पुलिस

Instagram Reel Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कानून तोड़ने से भी नहीं डरते। कभी ट्रेन के सामने खतरनाक स्टंट करते हैं तो कभी बाइक से अपनी जान जोखिम में डालते दिखाई देते हैं, इससे  ना जाने कितने लोगों की जान जा चुकी है और कईयों पर पुलिसिया कार्रवाई भी हुई है। इसके बाद भी लोग हैं कि अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बीच सड़क पर पिस्टल लेकर डांस करती दिखाई दे रही है।

लड़की ने पिस्टल लहराकर बनाया रील

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की लाल सलवार सूट पहनकर बीच सड़क पर हाथ में बंदूक लिए डांस कर रही है। सड़क पर खड़े लोग एक टक लड़की को देख रहे हैं। लड़की का नाम सिमरन यादव बताया जा रहा है, जो लखनऊ की रहने वाली है। उसने रील्स बनाने के चक्कर में कानून का मजाक उड़ाया।

इस वीडियो को @DeewaneHindust1 नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया है। ए़डवोकेट कल्याणजी चौधरी ने इस पर कार्रवाई के लिए लखनऊ पुलिस समेत UP पुलिस के ऑफिशियल अकाउंट को टैग किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कानून की धज्जियां उड़ाने पर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि स्पष्ट नहीं है कि बंदूक असली है या नकली लेकिन UP पुलिस ने इस पर कार्रवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ें: स्कूली बच्ची के साथ छेड़खानी करते ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल, मर्सिडीज के LOGO से पकड़ा गया आरोपी

एक ने लिखा कि इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव लखनऊ में बीच हाइवे पर पिस्टल लहराकर डांस कर रही हैं। ये समाज में अपनी ताकत दिखाने के लिए रौब जमा रही हैं। यह कानून और आचार संहिता के खिलाफ है। एक ने लिखा कि ये बच्चों की पिस्टल है जो नाच गाने में यूज की जाती है। वीडियो देखकर आप कैसे कह सकते हैं कि ये असली बंदूक है। एक ने लिखा कि इन पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो