चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चलती ट्रेन में चढ़ने की कर रहा था कोशिश, पैर फिसला और... वायरल हो रहा वीडियो

Indian Railway Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा है और पैर फिसलने से वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया। महिला पुलिसकर्मी ने उसकी जान बचाई।
07:36 PM May 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indian Railway Viral Video :  ट्रेन से सफर करने दौरान कई तरह की सावधानी बरतनी होती है। थोड़ी सी लापरवाही भी भारी पड़ जाती है। खासतौर पर जब हम ट्रेन में चढ़ या उतर रहे हों तो जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, इससे बड़ी दुर्घटना हो सकती है और जान भी जा सकती है। चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते एक शख्स का भयावह वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि वीडियो हरिद्वार के लक्सर रेलवे स्टेशन का है। जहां एक शख्स स्टेशन से ट्रेन के छूटने के बाद चढ़ने की कोशिश कर रहा था। शख्स ने खाने-पीने का सामान लेकर चलती कलकत्ता-जम्मूतवी एक्सप्रेस में चढ़ने की कोशिश की लेकिन इस दौरान उसका पैर फिसल गया और प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में गिर गया।

हालांकि इस दौरान वहां एक महिला कांस्टेबल मौजूद थी। घटना होने के बाद तुरंत वह दौड़कर शख्स के पास पहुंची। हालांकि प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में गैप अधिक था तो शख्स हल्की चोट के साथ वहीं फंसा हुआ था। इस दौरान ट्रेन तेजी से गुजर रही थी लेकिन चेन पुलिंग के बाद ट्रेन खड़ी हुई।


ट्रेन के रुकने के बाद शख्स को खींचकर बाहर निकला गया, वह सुरक्षित था। हालांकि शरीर में हल्की चोट जरूर लगी थी। महिला पुलिसकर्मी उमा और एक अन्य पुलिसकर्मी की वजह से एक शख्स की जान बच गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दादी के डांस के आगे फेल हुईं लड़कियां, लाखों लोगों ने देखा ये वीडियो

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते कोई शख्स प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में गिरा हो। ऐसी घटनाओं के कई वीडियो सामने आ चुके हैं और कई बार लोगों की जान भी जा चुकी है। ध्यान रहे, चलती ट्रेन में चढ़ना जानलेवा हो सकता है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement