चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरे बाप रे! 75 लाख की कार से चलने लगी 'वड़ा पाव गर्ल'! वीडियो देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Vada Pav Viral Girl : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चंद्रिका दीक्षित फोर्ड मस्टैंग कार से iphone खरीदने पहुंची हैं। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
12:59 PM May 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

सोशल मीडिया पर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर वड़ापाव गर्ल चर्चाओं में रहती हैं। हाल में उनकी दुकान को लेकर जबरदस्त विवाद हुआ था। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महंगी गाड़ी से सफर कर रही हैंv उनका यह वीडियो देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वड़ा पाव बेचकर घर चलाने वाली लड़की इतनी महंगी कार में घूम रही है।

Advertisement

वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक मोबाइल की दुकान पर जाती दिखाई दे रही हैं लेकिन मोबाइल की दुकान के सामने चंद्रिका दीक्षित फोर्ड मस्टैंग कार से उतरती दिखाई दीं।

वीडियो शेयर कर चंद्रिका ने लिखा कि वड़ा पाव गर्ल ने आज JJ कम्युनिकेशन से iphone खरीदा है। चंद्रिका दीक्षित की खरीददारी से इतर सबका ध्यान इस बात पर गया कि वह किस कार से दुकान पर पहुंची हैं। बता दें कि जिस कार से चंद्रिका दीक्षित दुकान पर पहुंची, उसकी कीमत 75 लाख से भी अधिक है।


चंद्रिका दीक्षित को एक सफेद फोर्ड मस्टैंग कार से उतरते देखा जा सकता है। इस कार की शुरुआती कीमत 75 लाख रुपये है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि जिस कार से चंद्रिका दीक्षित दुकान पहुंची थीं, वह किसकी है। हो सकता है कि वह किसी परिचित या फैंस के साथ वह खरीदारी करने पहुंची हों।

Advertisement

यह भी पढ़ें : किसी और के साथ कमरे में थी गर्लफ्रेंड, आ धमका बॉयफ्रेंड; जमकर हुई धुनाई

एक अन्य वीडियो में चंद्रिका दीक्षित उसी कार की डिक्की में बैठी हुई दिखाई दीं। कार के आसपास बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे, डिक्की खोलते ही उसमें से चंद्रिका वडापाव का प्लेट लेकर बाहर निकली। उनका यह वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement