चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मॉल में चोरी करने के बाद करने लगी सीनाजोरी! कर्मचारियों ने लड़की को पीटा

Varanasi Viral Video : वाराणसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की में मॉल में चोरी करती पकड़ी गई। इसके बाद चोरी करने वाली लड़की की मॉल के स्टाफ ने पिटाई कर दी।
05:09 PM May 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Varanasi Viral Video : कुछ लोगों की आदत होती है कि वह कहीं भी जाकर चोरी करने लगते हैं। कई लोगों की चोरी सीसीटीवी के जरिए पकड़ी जाती है तो कुछ अपनी हरकतों की वजह से फंसते हैं। वाराणसी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, यहां एक लड़की मॉल में चोरी करती पकड़ी गई।

Advertisement

मॉल में चोरी करती पकड़ी गई लड़की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की को मॉल के कर्मचारी घेर कर खड़े हैं और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। आरोप है कि जब लड़की को चोरी करते एक स्टाफ ने पकड़ लिया तो वह मारपीट करने लगी और भागने की कोशिश करने लगी लेकिन पकड़ी गई।

स्टाफ ने मिलकर की पिटाई 

चोरी करती पकड़ी गई लड़की की जानकारी मिलते ही मॉल का स्टाफ एकत्रित हो गया और फिर लड़की को पकड़ लिया। वीडियो में स्टाफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि चोरी कर रह है और ऊपर से मारपीट कर रही है। वीडियो विशाल मेगामार्ट वाराणसी का बताया जा रहा है।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि लड़की की जगह अगर लड़का पकड़ा गया होता तो ये भीड़ पीट-पीटकर भुजिया बना दी होती। एक ने लिखा कि गजब है, चोरी करने के बाद ये कैसा एटीट्यूड है। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड से बहस के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला, आ गई तेज रफ्तार ट्रेन; देखें वीडियो

एक ने लिखा कि आजकल पढ़े-लिखे लोग भी चोरी करते हैं, मुझे तो यकीन नहीं हो रहा है। एक ने लिखा कि चोरी भी कर रही है और फिर पकड़े जाने पर कर्मचारियों को पीट भी रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लड़कियां भी आजकल चोरी करने में लड़कों को पीछे छोड़ रही हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement