चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गैस पाइप लाइन में बम की तरह बलास्ट, होटल जलकर राख, वीडियो में कैद हुआ मंजर

Nalasopara Fire Video : मुंबई से सटे नालासोपारा में एक होटल में आग लग गई। बताया जा रहा है कि नगर पालिका की टीम की लापरवाही से हादसा हुआ। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
07:04 PM Apr 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Nalasopara Fire Video : मुंबई के करीब पालघर के नालासोपारा इलाके में नगर पालिका की लापरवाही से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में करीब चार लोगों के घायल होने की खबर है जबकि एक होटल जलकर राख हो गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

नालासोपारा में बड़ा हादसा

बताया जा रहा है कि नगर पालिका की टीम नाले की चौड़ीकरण के लिए खुदाई कर रही थी लेकिन टीम को इस बात की खबर ही नहीं थी कि वहां गैस की पाइप लाइन भी है। नाले की खुदाई के दौरान हाइड्रोलिक मशीन से पाइप लाइन को नुकसान पहुंचा और गैस रिसाव होने लगा।

ब्लास्ट से दहशत

हालांकि रिसाव की जानकारी मिलते ही काम को रोक दिया गया लेकिन गैस का लीकेज नहीं रोका जा सका। परिणाम स्वरूप अधिक रिसाव के बाद अचानक एक ब्लास्ट हो गया और आग लगी। आग में द्वारका होटल जलकर राख हो गया और चार लोगों के घायल होने की सूचना है।


घटना में चार लोग घायल हुए हैं, जिसमें सुंदर बी शेट्टी (62), गोपाल एस बंगेरा (70), चंद्र मगरकर (45) और राजा कुमार शाह (27) शामिल हैं। 70 साल के बंगरा की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को नजदीकी अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है।

Advertisement


आग की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर फ्रायरब्रिगेड स्टेशन है। हालांकि ये साफ नहीं है कि आग लगने के कितने देर बाद फायरब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है।

Advertisement
Tags :
mumbaiTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement