खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PM मोदी से लेकर CM ममता तक, अंबानी परिवार की शादी में पहुंचे दिग्गज नेताओं का वीडियो रिलीज

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : मुंबई में आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के कई दिग्गज नेता शामिल हुए, इसका एक वीडियो सामने आया है। देखें इस खास शादी में शामिल होने वाले नेताओं का वीडियो।
08:42 AM Jul 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है। कई महीने से इस शादी पर लोगों की निगाहें टिकी हुई थीं। देश विदेश से कई खास मेहमान इस शादी में शामिल हुए। देश के कई दिग्गज नेता भी इस शादी में पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी से लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई नेताओं का एक वीडियो सामने आया है। एक ही वीडियो में ऐसे कई नेताओं को दिखाया गया है, जो शादी में शामिल हुए थे।

Advertisement

वीडियो की शुरुआत में अंबानी परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता दिखाई दे रहा है। अनंत और राधिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लिया। वीडियो में आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही , प्रफुल पटेल,डिप्टी सीएम पवन कल्याण, गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे समेत कई अन्य नेता भी शामिल हुए थे। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, अजीत पवार समेत कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने शादी में शिकरत की।


शादी में शामिल हुए इन सभी नेताओं का एक वीडियो समाचार एजेंसी ANI पर शेयर किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को खास तोहफा भी दिया। एक थाल में कुछ चीजें रखी हुई थीं, जिसे हाथ में लेकर अनंत अंबानी माथे से लगाते दिखाई दिए, इसके बाद राधिका ने भी थाल को माथे से लगा लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें :  Anant-Radhika Wedding: सलमान-कैटरीना का आमना-सामना, Aishwarya और Salman Khan की तस्वीर के पीछे का क्या है राज?

इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया तो अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने पीएम को आशीर्वाद दिया और अपने गले से रुद्राक्ष की माला निकालकर पीएम मोदी को पहना दिया।

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniMukesh AmbaniTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement