Video: एक मर्डर किया जेल मिली, 10 को मारता एनकाउंटर होता, जानें, बिल्लू कैसे बना कातिल?

Bulandshahr News : बुलंदशहर में संजय दत्त के फैन 'बल्लू' ने आसमा की निर्मम हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने कहा था कि मेरा एनकाउंटर थोड़ी होगा, मैंने तो सिर्फ एक मर्डर किया है। अब कोर्ट ने महज 78 दिनों में इस अपराधी को सजा सुनाई है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Bulandshahr News : जून महीने में बुलदंशहर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई थी। एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी थी। चाकू से उसका गला काट दिया था। आरोपी अदनान उर्फ बल्लू ने ही अपनी गर्लफ्रेंड आसमा की निर्मम हत्या की थी। इसके बाद बल्लू को गिरफ्तार किया गया था। बल्लू ने काबूल किया था कि उसने ही हत्या की है और हत्या की वजह भी बताई थी।

वहीं अब बल्लू को महज 78 दिन में कोर्ट ने सजा दी है। आरोपी ने अपना नाम अदनान उर्फ बल्लू बताया था। उसने कहा था कि मोहब्बत में धोखा दिया और धोखे की सजा एक ही है, सिर्फ मौत। मैंने उसकी गर्दन चाकू से काट दी है। ढाई साल की मेरी कमाई खा गई और फिर किसी और के साथ चली गई। मोहब्बत में धोखा दे दिया, अपने से बर्दाश्त नहीं हुआ। इसलिए उसका काम तमाम किया।

ये कातिल तो संजय दत्त का फैन निकला

पत्रकारों ने पूछा कि कौन सी फिल्म देखकर ये कांड किया है? इस पर जवाब आया कि बल्लू, सजंय दत्त का फैन है। बिल्लू सांडा तो मर गया, उसका एनकाउंटर कर दिया, मेरा एनकाउंटर थोड़ी होगा। मैंने तो सिर्फ एक ही मर्डर किया है। उसने यह भी कहा था कि आगे चलकर क्या करना है, सजा काटने के बाद पता चलेगा।

78 दिन बाद कोर्ट ने सुनाई सजा

हत्याकांड के महज 78 दिन बाद ही बुलंदशहर कोर्ट ने आरोपी को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा दी है। इतना ही नहीं, 52 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जज ने यह भी कहा कि हत्या करने के बाद दोषी के चेहरे पर बिलकुल भी शिकन नहीं है। ऐसे अपराधी को कठोर सजा मिलने से समाज में संदेश जाएगा।

यह भी पढ़ें : टॉयलेट सीट लेकर बस में चढ़ी महिला का वीडियो वायरल, हरकत देखकर भाग खड़े हुए लोग

बता दें कि 11 जून को बुलंदशहर के खुर्जा के मोहल्ला खीरखानी में मौजूदा कब्रिस्तान में बल्लू ने आसमा की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने कैमरे के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया था। उसके चेहरे पर एक अजीब सी मुस्कुराहट थी और हत्या के बाद वह पूरी कहानी सबको सुना रहा था।

Open in App
Tags :