खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आसमान में था जहाज और यात्री के सिर आ पड़ी 'आफत', क्रू मेंबर्स के भी छूटे पसीने

Mid-Flight Emergency : वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट का स्टाफ सीलिंग पैनल को ठीक करने की कोशिश कर रहा है, घटना उस वक्त हुई, जब जहाज हजारों फीट की उंचाई पर था। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई।
03:10 PM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mid-Flight Emergency : पिछले कुछ दिनों से फ्लाइट से जुड़ी सुरक्षा को लेकर कई चिंताएं जाहिर की जा चुकी हैं। कई ऐसी घटनाएं हुईं, जिसमें यात्रियों की जानपर बन आई । अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। एक फ्लाइट की छत उस वक्त ढीली होकर नीचे आ गई, जब फ्लाइट आसमान में थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

हवा में थी फ्लाइट और हो गया बवाल 

घटना डेल्टा एयरलाइंस कि बोइंग 767 में हुई, जिसके उखड़े हुए सीलिंग पैनल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये फ्लाइट होनोलूलू से मिनियापोलिस जा रही थी। अचानक फ्लाइट की सीलिंग पैनल खुल गया और यात्रियों के ऊपर गिर पड़ा।

गड़बड़ी ठीक करने में जुटे क्रू  मेंबर्स

गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। वीडियो शेयर कर बताया गया कि इस घटना के बाद क्रू मेंबर्स ने फ्लाइट में आई गड़बड़ी को ठीक करने की हर संभव कोशिश की। वीडियो में, उन्हें पैनल को एडजस्ट करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सवाल उठाया कि इस तरह की लापरवाही से बड़े हादसे हो सकते हैं।

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स


एक ने लिखा कि अगर ये बोइंग हैं तो, इससे और क्या उम्मीद की जा सकती है। एक ने लिखा कि इसे ठीक किया जा सकता है और आमतौर पर अत्यधिक कंपन के कारण
ऐसा हो जाता है लेकिन ऐसा होना नहीं चाहिए। ऐसा लग रहा है कि इन एयरक्राफ्ट की उम्र हो चुकी है, अब इन्हें रिटायर करने की जरूरत है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : फ्री एंट्री नहीं मिली तो वाटर पार्क में घुसा दिया बुलडोजर, जमकर मचाया उत्पात; वीडियो हो रहा वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यात्रियों की जान सबसे सस्ती है, उनके साथ लापरवाही कभी भी कहीं भी की जा सकती है। एक अन्य ने लिखा कि मेरी जानकारी के अनुसार, यह विमान करीब 30 साल पुराना है, इतना पुराना विमान अगर उड़ान भर रहा है तो लोगों की जान के साथ खिलवाड़ ही तो है।

Advertisement
Tags :
Flight Viral VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement