चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मंदिर में जाकर लगाओ धार्मिक नारे...' दिल्ली मेट्रो में जयश्री राम के नारे पर बहस का Video वायरल

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में दो युवक जयश्री राम के नारे को लेकर आपस में बहस करते नजर आ रहे हैं। इस पूरी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी कमेंट कर रहे हैं।
10:19 PM May 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली मेट्रो में जयश्री राम के नारे पर बहस का वीडियो वायरल
Advertisement

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में होने वाली अजीबोगरीब घटनाओं के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जैसे होली पर दो लड़कियो द्वारा किया गया डांस हो या सीट को लेकर यात्रियों के बीच होने वाली तू-तू, मैं-मैं। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक जयश्री राम के नारे को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो पूरा नहीं होने के कारण यह नहीं पता लगाया जा सका है कि पूरा विवाद कहां से शुरू हुआ। लेकिन वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को कहता है कि जाओ और मंदिर में धार्मिक नारे लगाओ। पढ़ो, सीखो और आगे बढ़ो। इस युवक ने पब्लिक प्लेस पर इस तरह नारे लगाने वाले दूसरे व्यक्ति के इरादे पर भी सवाल उठाए।

उसे अंदर रखो, दुनिया को मत दिखाओ

विरोध करने वाले युवक को जवाब देते हुए पहले युवक ने कहा कि भगवान राम उसके हृदय में रहते हैं इस पर उस व्यक्ति ने कहा तो फिर उसे अंदर ही रखो इसे दुनिया को मत दिखाओ। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक युवक ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि कोई भी भगवान बहरा नहीं है। इसलिए मन में शुद्ध हृदय से प्रार्थना करें और वह इसे सुनेंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि जब भाजपा के हिंदू असली हिंदू से मिले। इस बीच एक अन्य शख्स ने कमेंट किया धर्म एक निजी विषय है इसलिए इसका अभ्यास निजी तौर पर किया जाना चाहिए।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः शादी में दूल्हे की सच्चाई जान दुल्हन ने वापस लौटाई बरात, जानें कैसे खुली पोल?

ये भी पढ़ेंः कमाल है! ये शख्स कुछ नहीं करता फिर भी होती है अच्छी कमाई; किराए पर ले जाते हैं लोग

Advertisement
Tags :
Delhi Metrojai shree ram slogansViral Video
Advertisement
Advertisement