होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral: फेन ने 'उड़ते हुए' देखा दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट, वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video:  दिलजीत दोसांझ के शो की टिकट न मिलने पर एक फैन में स्पेशल सीट से शो का आनंद लिया। आइये इसके बारे नें जानते है।
05:28 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Diljit Dosanjh
Advertisement

Viral Video: दिलजीत दोसांझ के शोज लगातार चर्चा में रहे हैं, खासकर तब जब लोगों को इसकी टिकट नहीं मिली। हालांकि इस रविवार हुए कुछ लोगों को नई दिल्ली में दोसांझ के दिल-लुमिनाती इंडिया टूर के दूसरे शो को लाइव देखने के लिए टिकट मिल गए। मगर एक फैन ऐसा भी है, जिसको टिकट न मिलने पर प्लेन की सीट से शो का आनंद लिया। अब इसकी वीडियो तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। आइये इस वीडियो के बारे में जानते हैं।

Advertisement

दिल-लुमिनाती टूर

दिलजीत दोसांझ ने नई दिल्ली में अपने ग्लोबल क्रेज दिल-लुमिनाती टूर की भारत में घोषणा की, जिसकी शुरुआत लगातार दो हिट कॉन्सर्ट के साथ की गई है। जिन लोगों को इसकी टिकट मिली है वो तो बहुत खुश है , लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे, जो दोनों  कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हो पाए।

ऐसे में एक डाई हार्ड फेन ने जो रविवार को दूसरे शो का हिस्सा नहीं बन पाया उसने अपने लिए एक खास सीट अरेंज कर ली, जिसकी वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। वीडियो में इसे बेस्ट सीट कहा जा रहा है।

कॉन्सर्ट की बेस्ट सीट

ये वीडियो करण आनंदपुरिया उर्फ ​​द डोपर सरदार के नाम के एक अकाउंट से पोस्ट की गई है। वीडियो रविवार रात में शेयर की गई, जिसमें वह व्यक्ति प्लेन की सीट पर बैठा है और विंडो से चमकते हुए जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम का व्यू दिखा रहा है, जिसमें दिलजीत का कॉन्सर्ट हो रहा है।

Advertisement

इस वीडियो को दिलजीत के ट्रैक बॉर्न टू शाइन के साथ शेयर किया गया है। बता दें कि इस वीडियो पर 63,277 लाइक किए गए हैं। यहां हम ये वीडियो शेयर कर रहे हैं।

आए कई मजेदार कमेंट

इस वीडियो पर कई यूजर ने कमेंट किया है। एक यूजर ने पंजाबी में लिखा भगवान का शुक्र है कि पायलट दिलजीत का फैन नहीं है। वहीं एक यूजर ने कहा कि यहां से कॉन्सर्ट देखने के लिए टिकट कितनी महंगी हैं? बता दें कि इस कॉन्सर्ट में लगभग 40000 लोग आए थे। बताया जा रहा है कि ये दिल-लुमिनाती टूर 2024 इंडिया की शुरुआत है। आने वाले समय में दिलजीत  जयपुर, हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे और कोलकाता सहित नौ अन्य शहरों का दौरा करेंगे और ये टूर 29 दिसंबर को गुवाहाटी में खत्म होगा।

यह भी पढ़ें - दीवाली पर ‘क्लीनिंग’ के नाम पर निकाला ‘दिवाला’, मालकिन के साढ़े 4 लाख के गहने लूटे

Open in App
Advertisement
Tags :
diljit dosanjhInstagram VideoViral Video
Advertisement
Advertisement