होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video : देखें भयंकर एक्सीडेंट में कैसे बच निकला शख्स? वीडियो देखने के बाद कंफ्यूज हो गए लोग

Bike Accident Video Viral : सोशल मीडिया पर बाइक एक्सीडेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक्सीडेंट के बाद लोग इस बात को लेकर कन्फ्यूज हैं कि आखिर गलती किसकी है?
12:57 PM Sep 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bike Accident Video Viral : तेज रफ्तार का कहर कई बार देखने को मिल चुका है। हाल ही गुरुग्राम में एक शख्स की मौत उस वक्त हो गई थी जब वह तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था और गलत दिशा से आ रही एक कार से टक्कर हो गई थी। अब एक बार फिर एक कार और एक बाइक की टक्कर हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद किसी को समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर गलती किसकी है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक व्यस्त सड़क पर तेज रफ्तार से बाइक चला रहे हैं। हेलमेट में लगे कैमरे में सब कुछ रिकॉर्ड हो रहा है। एक युवक तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाने लगा लेकिन इसी दौरान अचानक सामने एक कार आ गई। बाइक कंट्रोल नहीं हुई, सीधे कार से टकरा गई।

इस टक्कर में बाइक चालक बाइक के साथ जमीन पर गिर पड़ा। हैरानी तब हुई जब इतनी भीषण टक्कर के बाद बाइक चालक उठ खड़ा हुआ। इतने में उसके कुछ अन्य साथी वहां पहुंच गए और बाइक को उठाया। वहीं कार चालक भी वहां से जाता दिखाई दे रहा है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।


बाइक पर तेलंगाना का नंबर प्लेट है, वीडियो कहां और कब का है। इससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल सकी है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर पूछा गया कि इसमें गलती किसकी है? जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दोस्त का दावा- पुलिस ने सबूत के तौर पर Video नहीं लिए, मां ने क्या उठाए सवाल?

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह कार चलाने वाले की गलती है, क्योंकि उसने बिना इंडिकेटर के अचानक दाईं ओर मोड़ लिया। साथ ही बाइक चलाने वाले की भी कुछ गलती है, क्योंकि वे इस तरह से गाड़ी चला रहे थे जैसे कि यह कोई हाईवे हो। एक ने लिखा कि सबसे बड़ी गलती बाइक चालक की है कि वह इस सड़क पर तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था। एक अन्य ने लिखा कि कार चालक की भी गलती है कि वह अचानक गाड़ी को मोड़ रहा है, जो नियमों के खिलाफ है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bike accidentTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement