खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वाटरफॉल में पर्यटकों के डूबने का वीडियो वायरल, देखते ही देखते खत्म हो गईं जिंदगियां

Waterfall Viral Video : उत्तराखंड पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाटरफॉल में नहा रहे लोग बुरी तरह बहाव में बहते दिखाई दे रहे हैं। वहां मौजूद लोगों को पता ही नहीं चला और अचनाक पानी का बहाव बहुत तेज हो गया।
02:22 PM Aug 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Waterfall Viral video : बारिश के कारण देश के कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात है। बारिश के साथ भूस्खलन लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। झरनों और वाटरफॉल के पास जाने वालों को बार-बार चेतावनी दी जा रही है। कई लोगों का सवाल होता है कि आखिर वाटरफॉल का पानी कितनी तेजी से बढ़ता है कि लोग अपनी जान भी नहीं बचा पाते? इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वाटरफॉल में कई लोग नहा रहे हैं लेकिन अचानक पानी का बहाव तेज हो गया और सब कुछ बह गया।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्या में लोग वाटरफॉल के पास नहा रहे हैं। सब अपनी मस्ती में मस्त है लेकिन तभी पानी तेज हो गया। पानी का बहाव इतनी तेजी से बढ़ा कि लोगों को भागने का भी टाइम नहीं मिल पाया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोगों ने भागने की कोशिश की लेकिन वह बहाव में बह गए।

देखते ही देखते बह गए लोग

देखते ही देखते वहां नहा रहे लोग बहने लगे और जो लोग वहां किनारे जाकर बचने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें भी पानी का तेज बहाव अपने साथ ले गया। किसी घास या पत्ते की तरह लोग बहते दिखाई दिए। इस वीडियो को देखने के बाद लोगो के रोंगटे खड़े हो गए। उत्तराखंड पुलिस ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।


वीडियो शेयर कर उत्तराखंड पुलिस ने लिखा कि पानी का सैलाब अपने साथ सब कुछ बहा ले जाता है। मानसून के दौरान नदी एवं नालों का जल स्तर अचानक बढ़ जाता है। पर्यटकों व स्थानीय लोगों से अपील है कि वे इस मौसम में गधेरों, नदी व नालों के किनारे एकत्रित ना हो और ना ही ऐसे स्थानों पर पिकनिक मानने जाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शातिर चोरनी ने रोजाना मॉल में ‘कांड’ कर कमाए 5 करोड़, CCTV में पकड़ी गई करतूत

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पढ़े लिखे लोग इस तरह की गलती करते हैं, उन्हें लगता है कि वह सबसे समझदार है। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों को सबक मिलना जरूरी है। इतनी घटनाओं के बाद भी लोग इतनी लापरवाही से वाटरफॉल जा रहे हैं तो इसके लिए जिम्मेदार कौन है? एक अन्य ने लिखा कि लोगों को अब ऐसे ही डेमो चाहिए होता है, डेमो दिखाने के लिए ऐसे लोगों को किसी वाटरफॉल पर ले जाकर छोड़ देना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement