खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथ में 'बालम थानेदार' की पिस्टल लेकर लड़की ने बनाई रील, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

Police Reel Viral Video : वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन जिस तरह पुलिसकर्मी के साथ मौजूद महिला पिस्तौल लहराकर रील बना रही है, उसे देखकर लोग खतरनाक और कानून का उल्लंघन बता रहे हैं।
12:46 PM Aug 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Police Reel Viral Video : पुलिसकर्मियों को रील से दूर रहने की सलाह दी जाती है, इसके बावजूद कई पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर रील बनाते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसको लेकर कई पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई भी हो चुकी है लेकिन अब एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी की पिस्टल लेकर लड़की रील बना रही है।

Advertisement

'मेरा बालम थानेदार, चलावे जिप्सी' गाने पर एक लड़की और एक पुलिसकर्मी रील बना रहे हैं। वीडियो देखने पर ऐसा पता चल रहा है कि दोनों ने घर में इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है। वीडियो में दिखाई दे रही लड़की के हाथ में पिस्तौल है। बताया जा रहा है कि पिस्तौल पुलिसकर्मी का ही है।

इस वीडियो में पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहा है, जो खुद इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और सवाल उठा रहे हैं कि क्या आशिक मिजाज पुलिसकर्मी पर कोई कार्रवाई होगी? आखिर इसने लड़की के हाथ में पिस्तौल क्यों दे दी?


वायरल वीडियो पर कमेंट्स

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पुलिस साहब तो प्रेमिका को गन देकर रीयल बनाने के शौकीन निकले। कहीं बटन दब जाती तो थानेदार बालम की सारी हवा निकल जाती। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों ने खाकी का मजाक बना कर रख दिया है। अभी आगरा में आशिक मिजाज इंस्पेक्टरो को यूपी के लोग भूल भी नहीं पाए थे। अब इन साहब ने तो प्रेमिका के हाथ में पिस्टल ही दे दिया। अगर गोली चल जाती तो क्या होता?

यह भी पढ़ें : प्लेन क्रैश होते ही नीचे आ गिरा और हुआ ‘चमत्कार’, गजब तरीके से बची शख्स की जान

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रिकॉर्ड कर लिया कोई बात नहीं लेकिन इसे सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहिए। अब नौकरी खतरे में आ जाएगी। एक ने लिखा कि शायद इस भाई को दोबारा ट्रेनिंग की जरूरत है। एक अन्य ने लिखा कि रोमांस करना भी पुलिसकर्मियों का हक है लेकिन वर्दी में पत्नी या प्रेमिका को पिस्तौल देकर वीडियो रिकॉर्ड करवाना बिलकुल भी ठीक नहीं है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement