Video: Seema Haider का डांस वीडियो वायरल, कभी खुशी कभी गम के गाने पर नाचीं

Seema Haider Viral Video : सोशल मीडिया पर सीमा हैदर की डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में वह 'कभी खुशी कभी गम' गाने पर डांस कर रही हैं! वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स सीमा हैदर की तारीफ कर रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Seema Haider Viral Video :पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर अक्सर अपने वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। कभी लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान उनकी टिप्पणी या दर्शकों को दिए गए जवाब की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें मुजरा स्टाइल में छत पर डांस कर रही है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि Just looking like a Wow।

नए वीडियो में सीमा हैदर छत पर दिखाई दे रही हैं और 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के गाने पर डांस कर रही है। सीमा हैदर छत पर बेफिक्र होकर डांस कर रही है और इसका वीडियो रिकॉर्ड करवा रही हैं। हाल ही उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

वीडियो में सीमा हैदर बेहद प्रसन्न नजर आ रही हैं और अलग-अलग मूव के साथ डांस कर रही हैं। उनका यह डांस मुजरा डांस से मिलता जुलता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि “So beautiful, so elegant, just looking like a wow” एक ने लिखा कि भाभी ने मस्त डांस किया है। एक अन्य ने लिखा कि भाभी ने जबरदस्त डांस किया है, क्यूट दिख रही हैं।


बता दें कि सीमा हैदर गैरकानूनी तरीके से भारत पहुंच गई थीं और गौतमबुद्धनगर के रबुपुरा गांव में रह रही थीं। कुछ महीने बाद आखिरकार पुलिस को इसकी जानकारी हुई और सीमा हैदर और सचिन मीणा को कानूनी प्रक्रियाओं का सामना करना पड़ा था। दोनों का केस अभी भी कोर्ट में है।

यह भी पढ़ें : Video: देखें कैसे ‘टाइटैनिक’ जैसा हादसा होने से बचा? बर्फ के पहाड़ से टकराने से बचा जहाज

सीमा हैदर और सचिन मीणा सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों के साथ सम्पर्क में रहते हैं। इंस्टाग्राम, यूट्यूब समेत कई प्लेटफॉर्म पर वीडियो बनकर यह कपल शेयर करता है। दोनों के वीडियो लोग खूब देखते हैं और पसंद करते हैं। सीमा हैदर पर उसके पूर्व पति गुलाम हैदर ने केस दर्ज करवाया है।

Open in App
Tags :