खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi Metro में ये दोनों दिखें तो जेब बचा के, चोरी करते पकड़ी गईं रंगे हाथ

Delhi Metro Viral : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं का एक झुंड दिल्ली मेट्रो में चढ़ने वाले यात्रियों के सामान को चोरी कर रहा है। Live कैमरे में उनकी यह हरकत रिकॉर्ड हो गई और पकड़ी गईं। यात्रियों ने इस महिलाओं की पिटाई कर दी।
06:54 PM Mar 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Delhi Metro Viral Video
Advertisement

Delhi Metro Viral : दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। मेट्रो और बस में चोरी की कई घटनाएं भी सामने आती रहती हैं। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लाइव कैमरे पर महिलाओं के गैंग को पकड़ा गया जो भीड़ का फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम देती थीं।

Advertisement

कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में चढ़ने के लिए यात्री खड़े हैं, भीड़ के बीच दो से तीन महिलाओं का ग्रुप भी है। ये महिलाएं मेट्रो में चढ़ने के दौरान यात्रियों की जेब और बैग से सामान चुराते लाइव कैमरे में कैद हो गईं। इसके बाद उन्हें पकड़ा गया और वहीं पर पिटाई हो गई।

वीडियो बनाने वाले शख्स ने इन्हीं महिलाओं पर फोकस किया था, जैसे ही इन्होंने एक महिला के पास से सामान चुराया। शख्स ने तुरंत इसकी जानकारी महिला को दी। महिला मेट्रो में चढ़ चुकी थी, वह नीचे उतरी तो पाया कि उसका सामान नीचे पड़ा हुआ है। दरअसल जब चोरी कर रही महिलाओं को लगा कि वह पकड़ी गईं तो सामान को नीचे फेंक दिया।

देखिए वीडियो


हालांकि उनकी हरकत कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके बाद स्टेशन पर ही यात्रियों ने उसे पीट दिया। अब यह वीडियो वायरल वायरल हो रहा है, जिस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है, जैसे भाई भी एक दिन इनका शिकार बन गया था। एक अन्य ने लिखा कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान चोरनी को पकड़ने का तरीका थोड़ा केजुअल है।

Advertisement

एक ने लिखा कि अच्छा किया भाई ने चोरी का भी वीडियो बना लिया, वरना पुलिस वाले वीडियो बनाने वाले को ही गिरफ्तार कर लेते। एक अन्य ने लिखा कि पहले ये लोग पैसे मांगते थे अब ये लोग अपग्रेड हो गए हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये गिरोह राजीव चौक स्टेशन के आस पास काफी एक्टिव है, पुलिस बभी इन पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करती है।

यह भी पढ़ें : लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सचिन की हरकत पर भड़कीं सीमा हैदर! वायरल हो गया वीडियो

बता दें कि वीडियो को सिंटू गुप्ता नाम के यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसके बाद से ही यह वायरल हो गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
delhi metro viral videoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement