खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

No, No, No... विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर आनंद महिंद्रा को नहीं हुआ यकीन

Vinesh Phogat Disqualified : विनेश फोगाट को फ़ाइनल से पहले अयोग्य घोषित करार दिया गया है। बताया जा रहा है कि विनेश का वजह 50 किलो से थोड़ा सा अधिक था।
01:15 PM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Vinesh Phogat Disqualified Anand Mahindr Reaction : विनेश फोगाट को फाइनल से अयोग्य घोषित कर दिया गया है। इससे पूरेदेश के लोग आक्रोश में हैं और इसका विरोध कर रहे हैं। संसद में भी सांसदों ने इसको लेकर हंगामा किया और खेल मंत्री से जवाब मांगा है। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों की भावनाएं सामने आ रही हैं। कुछ ओलंपिक के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं तो कुछ सरकार से दखल देने की मांग कर रहे हैं।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया प्लेटफोर्म X  पर लिखा कि विनेश, आप चैंपियंस की चैंपियन हैं! आप भारत का गौरव हैं और प्रत्येक भारतीय के लिए प्रेरणा हैं। आज का झटका दुख देता है। काश शब्द उस निराशा की भावना को व्यक्त कर पाते जो मैं अनुभव कर रहा हूं। चुनौतियों का डटकर मुकाबला करना हमेशा से आपका स्वभाव रहा है। मजबूत होकर वापस आओ! हम सब आपके पक्ष में हैं।

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने लिखा, "नहीं, नही, काश में ये मेरे लिए एक बुरा सपना साबित हो जाये और मैं जागूं और पाऊं कि यह सच नहीं है..."

Advertisement

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Paris Olympic 2024Social MediaVinesh Phogat News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement