खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सांसद और शराबी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल, आधी रात को कर दी दुकान खुलवाने की मांग

Bareilly MP Viral Audio : बरेली सांसद और एक शख्स के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में एक शख्स सांसद से शराब मांगता दिखाई दे रहा है । शख्स का कहना है कि शराब का ठेका जल्दी बंद हो जाता है।
10:30 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bareilly MP Viral Audio : सांसद और एक शराबी के बीच बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शराबी ने ठेका बंद होने पर सीधे सांसद को फोन कर दिया। सांसद ने भी जवाब दिया कि हम दिल्ली हैं, यहां से भिजवाते हैं। सांसद और शराबी के बीच बातचीत का ऑडियो सामने आया है।

Advertisement

ऑडियो में एक शख्स और कथित तौर पर बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार के बीच बातचीत सुनाई दे रही है। फोन करने वाला शख्स सांसद से कह रहा है, सर जी नमस्कार, मैं अशरफी लाल गंगवार बोल रहा हूं। सांसद बोले - ठीक है, प्रणाम। शख्स ने कहा कि सर जी भट्टी 10 बजे से पहले बंद हो गई। सांसद बोले, क्या बंद हो गई ? युवक ने जवाब दिया कि शराब की भट्टी।

शख्स की बातें सुनने के बाद सांसद कुछ समझ नहीं पाए। इस पर शख्स बोला कि शराब पीनी थी। सांसद छत्रपाल सिंह ने जवाब दिया कि अच्छा तो मैं दिल्ली से शराब भिजवाता हूं। शख्स ने जवाब दिया कि दिल्ली से रहने दो, बस भट्टी रात 10 बजे से पहले बंद न हो। इतना ही नहीं, शख्स ने यह भी कहा कि सांसद जी मेरा नम्बर सेव कर लो। सांसद भी चौंक गए और पूछे कि क्यों? शराब भिजवाने को।


सांसद छत्रपाल गंगवार ने कहा कि मैंने शराब ही नहीं काफी लोगों के घर भी छुड़वा दिए हैं। सांसद ने आगे कहा कि मुझे तुम पहचान नहीं रहे हो, पहले जान लो कि मैं कौन हूं, फिर मुझसे बात करना, समझ में आया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सास मेरे साथ बनाना चाहती है शारीरिक संबंध, आगरा में थाने पहुंची बहू के सनसनीखेज आरोप

सोशल मीडिया पर सांसद का कथित तौर पर यह ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो को लेकर सांसद छत्रपाल गंगवार ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा है कि मेरे पास कॉल आई थी और मैने उसे नसीहत दे दी है। ऑडियो की बातचीत किसने वायरल की , मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

Advertisement
Tags :
BareillyTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement