खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सात फेरे के बाद दुल्हन की एक हरकत पर इतना बिदका दूल्हा, बरात वापस ले गया, शादी को भूला

Haryana Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी में दूल्हा-दुल्हन के बीच विवाद हो गया और शादी टूट गई। शादी टूटने के पीछे की वजह जानकर हर कोई हैरान है और इसे घोर कलयुग बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस शादी के टूटने की खूब चर्चा हो रही है।
08:02 PM Feb 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
हरियाणा में अजीब कारण से टूट गई शादी
Advertisement

Haryana Rewari: हरियाणा के रिवाड़ी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। शादी के बाद एक दूल्हे ने दुल्हन को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया। इसके पीछे की वजह जानकर लोग हैरानी जता रहे हैं कि कैसे लोग इतनी छोटी-छोटी बातों पर रिश्ते तोड़ने से गुरेज नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि मिठाई को लेकर दूल्हा और दुल्हन में विवाद हुआ और ये विवाद इतना बढ़ गया कि दूल्हे ने दुल्हन को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया। दुल्हन का कहना है कि विवाद की शुरुआत खाने से हुई थी। मैंने कहा कि मुझे काजू कतली नहीं गाजर का हलवा पसंद है। इसके बाद दूल्हे ने ऐसा कुछ कहा कि विवाद बढ़ गया।

दूल्हा- दुल्हन के बीच हुआ विवाद

दूल्हे ने दुल्हन को जवाब देते हुए कहा कि तुम्हारी क्या ही वैल्यू, जो पसंद नापसंद का ध्यान रखा जाएगा। दूल्हे ने आगे कहा कि मैं तो इंग्लिश मीडियम से पढ़ा हूं, तुम कितना पढ़ी हो। तुम पढ़ी-लिखी नहीं हो, इसलिए अब ये शादी नहीं करूंगा"। अब इस मामले को सुनकर लोग हैरानी जता रहे हैं तो वहीं दुल्हन चाहती है कि लड़के को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर भी इस मामले की खूब चर्चा हो रही है और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने लिखा कि समाज में इन जैसे मूर्खों को स्त्री की कीमत ही नहीं है,अच्छा किया जो सच्चाई पहले ही पता चल गई वरना लड़की की जिंदगी खराब कर देता। एक अन्य ने लिखा कि समाज में ऐसे लोगों को क्या कहा जाना चाहिए, ऐसे लोग तो लड़की के पास पैसा भटकना भी डिजर्व नहीं करते हैं।

एक अन्य ने लिखा कि ये सब शादी से पहले भी तो पूछा जा सकता था। एक ने लिखा कि घोर कलयुग आ गया है, आखिरकार ये भी शादी तोड़ने वाली कोई बात है? एक ने लिखा कि बात कोई और होगी, सिर्फ एक हिस्से को हाईलाइट किया जा रहा है। एक ने लिखा कि लड़का और लड़की के बीच में कोई बड़ा विवाद हुआ होगा, लोगों के सामने ये बात परोस दी गई है।

यह भी पढ़ें : पुलिसवाले की हेकड़ी वकील ने निकाली, फेसबुक से सारी हरकतें लाइव कर डालीं, वीडियो वायरल

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़के ने लड़की से यह भी पूछा था कि अगर मेरे पापा को कुछ हो जाए और मुझे जानवरों की देखभाल करनी पड़े तो क्या तुम मेरी मदद करोगी, जानवरों की देखभाल करोगी। इस पर लड़की ने साफ इनकार कर दिया और लड़के ने शादी करने से ही मना कर दिया।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement