50 लाख की ऑडी डूबी तो शख्स बोला-अब जीना क्यों? गुजरात बाढ़ की अनसुनी कहानियां

Gujarat Flood : गुजरात में भारी बारिश के बाद कई जिले प्रभावित हुए हैं, वडोदरा में करीब 50 लाख की कार पानी में डूब गई! Reddit पर पोस्ट लिखकर एक यूजर ने दिल तोड़ देने वाली टिप्पणी की है!

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Gujarat Flood : गुजरात के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं। वडोदरा समेत कई हिस्सों में जलभराव से जीवन अस्त वस्त हो गया है। 18 हजार लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया जबकि 300 से अधिक लोगों को रेस्क्यू किया गया। इतना ही नहीं 29 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच एक शख्स ने बाढ़ के गंदे पानी में डूबी 50 लाख की कार की फोटो शेयर कर दिल तोड़ने वाली बात कही है।

गुजरात में 30 अगस्त तक भारी बारिश की चेतावनी दी गई है। इसी बीच Reddit पर एक यूजर ने पानी में डूबी मारुति सुजुकी सियाज़, एक फोर्ड इकोस्पोर्ट और एक ऑडी ए6 की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर कर यूजर ने लिखा कि अब जीने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

Reddit पोस्ट पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

ये Reddit पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा प्रावधान बनना चाहिए कि इस तरह के जलभराव के लिए नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया जाए और उन पर कार्रवाई की जाए। एक ने लिखा कि कार डूब गई कोई बात नहीं, सुना है बाढ़ के पानी में मगरमच्छ घूम रहे हैं। सतर्क रहें।

There’s nothing left to live for anymore…
byu/Lazy_Management_6206 inCarsIndia


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर आपने बीमा नहीं कराया है तो भारी नुकसान हो सकता है। पानी भर जाने के कारण अगर इंजन चालू नहीं हुआ है तो क्या इसे आसानी से ठीक नहीं किया जा सकता? एक ने लिखा कि देश में टैक्स तो हिमालय जितना लिया जाता है और सुविधा नाम मात्र की मिलती है। भारत के लोगों का दुर्भाग्य है ये!

यह भी पढ़ें : सर्कस में स्टंट के दौरान हुई दुर्घटना का वीडियो वायरल, भौंचक्के रह गए सब

रिपोर्ट्स की मानें तो गुजरात में बारिश से हाहाकार मचा है।गुजरात के 33 जिले बारिश और जलजमाव से प्रभावित बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, IMD ने कच्छ, द्वारका, जामनगर, मोरबी, सुरेंद्रनगर, जूनागढ़, राजकोट, बोटाद, गिरसोमनाथ, अमरेली और भावनगर के लिए रेड अलर्ट जारी किया है जबकि नॉर्थ गुजरात, साउथ गुजरात और सेंट्रल गुजरात में येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Open in App
Tags :