whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Amazon से दो साल पुराना कैंसल ऑर्डर अब डिलीवर, कंपनी ने भी दिया जवाब

Amazon Delivery: दो साल पहले दिए एक ऑर्डर को अमेजन ने अब डिलीवर किया है। जिसकी जानकारी एक यूजर ने एक्स पर दी। उसके पोस्ट करने के बाद ये वायरल हो गई। जिसपर अमेजन ने भी कमेंट किया है।
02:41 PM Aug 31, 2024 IST | News24 हिंदी
amazon से दो साल पुराना कैंसल ऑर्डर अब डिलीवर  कंपनी ने भी दिया जवाब

Amazon Delivery: सोशल मीडिया कई अजीब पोस्ट वायरल होती रहती हैं। इन दिनों एक शख्स की पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें उसने बताया कि दो साल पहले कैंसिल किए एक ऑर्डर की उसको अब डिलीवरी मिली है। यूजर ने लिखा कि 1 अक्टूबर, 2022 को अमेजन पर प्रेशर कुकर का ऑर्डर दिया था, लेकिन कुछ कारणों के चलते जिस ऑर्डर को कैंसिल कर दिया गया था, अब यही ऑर्डर उसको प्राप्त हुआ है।

2022 में किया ऑर्डर, अब मिला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक जय नाम के यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें उसने लिखा कि 1 अक्टूबर, 2022 को अमेजन पर प्रेशर कुकर का ऑर्डर दिया था। हालांकि, योजनाओं में बदलाव के कारण, उन्होंने कुछ ही समय बाद ऑर्डर कैंसिल कर दिया, जिसके बाद उसको रिफंड भी मिल गया था। ये कहानी यहीं पर खत्म नहीं होती है। इसमें दो सला बाद फिर से एक मोड़ आया। 28 अगस्त, 2024 को उनके दरवाजे पर एक डिलीवरी वाला आया, जो वही कैंसिल किया हुआ ऑर्डर लेकर आया था।

अब वायरल हो रहे पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 2 साल बाद मेरा ऑर्डर डिलीवर करने के लिए अमेजन को धन्यवाद। लंबे इंतजार के बाद रसोइया खुश है, यह एक बहुत ही खास प्रेशर कुकर होगा।

यूजर्स बोले मंगल ग्रह में बना होगा!

सोशल मीडिया यूजर्स ने जय की कहानी को खूब सराहा, कई यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि प्रेशर कुकर मंगल ग्रह में बना होगा। एक यूजर ने कहा, वे इसे सचमुच पका रहे थे। एक ने लिखा, यह 'मंगल ग्रह में बना होना चाहिए'। इसपर जय ने लिखा कि अब मेरा प्रेशर कुकर फैमस हो चुका है।

इसी बीच अमेजन ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, नमस्कार, हमें यह सुनकर दुख हुआ, कृपया हमारी सहायता टीम को इसकी सूचना दें। इस पर जय ने लिखा क्या रिपोर्ट करें? ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया और 2022 में वापस कर दिया गया? अब मैं इसके लिए भुगतान कैसे करूँ?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो