होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कनाडा की महिला ने उठाई भारतीयों को नौकरी देने के खिलाफ आवाज, चली गई नौकरी

Viral Post: सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल होते हैं जिसमें यूजर्स अपने साथ हुई घटनाओं को साझा करते हैं। हाल ही में में एक पोस्ट वायरल हो रही है उसमें एक महिला का दावा है कि उसको भारतीयों को नौकरी देने के खिलाफ आवाज उठाने पर नौकरी से निकाल दिया गया।
02:47 PM Oct 07, 2024 IST | Shabnaz
Tim Hortons
Advertisement

Viral Post: एक कनाडाई महिला ने लोकप्रिय रेस्तरां टिम हॉर्टन्स इंक पर भेदभाव का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि इस कंपनी ने उनको नौकरी से निकाल दिया, क्योंकि उन्होंने कंपनी में भारतीयों की भर्तियों के खिलाफ आवाज उठाई थी। इस पोस्ट के सोशल मीडिया वायरल होने के बाद यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई है। यूजर्स ने कंपनी पर इस तरह के भेदभाव करने के लिए केस करने तक की सलाह दे डाली।

Advertisement

पोस्ट में क्या है दावा?

सोशल मीडिया पर जो पोस्ट वायरल हो रहा है उसमें एक महिला ने अपनी नौकरी जाने की वजह भारतीयों को ठहराया है। वायरल पोस्ट हो रही पोस्ट में एक महिला को लेकर दावा किया जा रहा है कि कनाडा में एक कनाडाई महिला को नौकरी से निकाल दिया गया क्योंकि उन्होंने केवल भारतीयों को कॉफी शॉप में रखने का आरोप लगाया था। पोस्ट में लिखा गया कि इस महिला ने देखा कि टिम हॉर्टन्स के भारतीय प्रबंधक केवल अन्य भारतीय अप्रवासियों को ही काम पर रख रहे थे। जब उसने इसपर विरोध जताया तो, उसे निकाल दिया गया।

ये भी पढ़ें: वायरल होने के लिए नया ‘पैंतरा’ चौंकाने वाला; महिला ने चोरी करते हुए अपना वीडियो बना किया अपलोड

Advertisement

इस महिला ने दावा किया कि कंपनी भारतीयों का ही पक्ष लेती है। इसको उन्होंने देश की विविधता और समावेशी चरित्र के खिलाफ बताया। उन्होंने कहा कि कंपनी के इस रवैये पर रोक लगनी चाहिए।

यूजर्स का क्या कहना है?

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा खैर, अब मुझे पता है कि मैं अकेला व्यक्ति नहीं हूं जिसने इस पर ध्यान दिया है। अगर आप बताते हैं कि भारतीय उन नौकरियों में भी बुरे हैं तो क्या वे आपको निशाना बनाते हैं? एक ने लिखा उसे निश्चित रूप से शिकायत करनी चाहिए, 1 केवल 1 जातीयता से काम पर रखने और 2 कर्मचारियों के खिलाफ प्रतिशोध के खिलाफ कानून हैं। अगर वह उन पर मुकदमा करती है तो उसको जीत मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 33000 फीट ऊंचाई पर प्लेन में कामुक फिल्म चलने से हड़कंप; ऑस्ट्रेलिया से जापान जा रही थी फ्लाइट

Open in App
Advertisement
Tags :
Canada newstrending postViral post
Advertisement
Advertisement