चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: ‌पांच फीट हवा में उछलकर युवती फिर स्कूटी पर आ बैठी, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

06:52 PM Sep 12, 2022 IST | Amit Kasana
Advertisement

नई दिल्ली: अकसर आप दुपहिया पर स्टंट करते युवकों को देखते होंगे। यह खतरनाक है बावजूद इसके युवक-युवतियां दुपहिया पर न केवल स्टंट करते हैं बल्कि उसकी वीडियो भी बनाकर फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर डालते हैं। ऐसे ही एक Viral video को लोग खूब पसंद भी करते हैं। इसमें एक तेज रफ्तार स्कूटी पर युवती हवा में करीब पांच फीद ऊपर उछलकर फिर वापस स्कूटी की पिछली सीट पर आ बैठती है।

Advertisement

https://twitter.com/UOldguy/status/1569027810441990146?s=20&t=k0ZmxkMjNipe_oOJCWm1ag

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस Viral Video को अब तक करीब 6.1 मिलियन लोग देख चुके हैं। 1.80 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं। करीब 36 हजार लोग ने इसे रीट्वीट किया है। पांच हजार से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं। वीडियो में युवक-युवती एक स्कूटी पर बैठे दिख रहे हैं। स्कूटी सड़क पर काफी तेज रफ्तार में चल रही है। स्कूटी सड़क पर चलती हुई ब्रेकर कई बार उछलती है।

Viral Video में स्कूटी के साथ बाइक सवार दो अन्य युवक भी चल रहें हैं। बाइक पर पीछे बैठा युवक यह वीडियो बना रहा है। सोशल मीडिया पर @UOldguy नामक यूजर ने इस वीडियो को डाला है। उन्होंने इसका कैप्शन दिया है Air Time. कुछ घंटे पहले डाले गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। जब स्कूटी पर बैठी युवती हवा में उछलती है तो कई बार देखने वालों की सांसें थम जाती हैं। डर लगता है कि वह कहीं सड़क पर न गिर पड़े। लेकिन गनीमत है कि ऐसा नहीं होता।

Advertisement

(Clonazepam)

Advertisement
Tags :
Stunt Stunt Two Wheeler DriverStunt VideoTwo Wheeler StuntVideo Stunt GirlVideo ViralViral Video
Advertisement
Advertisement