खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी पुलिस को गालियां बकते हिस्ट्रीशीटर का वीडियो वायरल, जब उसने हद कर दी तो एक्शन में वर्दी

Agra News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पुलिसकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां देता सुनाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
01:48 PM Aug 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Agra News : उत्तर प्रदेश में अपराधियों और माफियाओं पर बुलडोजर कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि इससे माफियाओं और अपराधियों में खौफ है लेकिन इस वक्त आगरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक शख्स पुलिसकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा है। यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर गौरव पथिक के घर पुलिस पहुंची थी लेकिन पुलिस को देखते ही आरोपी ने अपशब्द कहना शुरू कर दिया। उसने बालकनी में खड़े होकर पुलिसकर्मियों को जमकर गालियां दी। पुलिसकर्मी उससे नीचे आने के लिए कहते रहे लेकिन वह ना नीचे आ रहा था और ना ही अपशब्द कहना बंद कर रहा था।

आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस 

इतना ही नहीं , आरोपी पुलिसकर्मियों को गाली देते हुए का वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हो गई और आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में ले गई। पुलिस द्वारा शेयर की गई फोटो में आरोपी थाने की हवालात में खड़ा दिखाई दे रहा है।

Advertisement


पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी ने पुलिस को फोन किया था और मदद मांगी थी। पत्नी का आरोप था कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा था। ऐसे में जब पुलिस पुलिस पहुंची तो वह अपशब्द कहने लगा और गालियां देने लगा। हालांकि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्नी की शिकायत और पुलिसकर्मियों के साथ हुई बदतमीजी के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे बिना कपड़ों के ‘युवती’ देख बुलाई पुलिस, सच्चाई सामने आते ही उड़े होश

बताया जा रहा है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। पत्नी की शिकायत पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को ना सिर्फ गालियां दीं बल्कि जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल का भी आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिसकर्मियों को गाली देने वाले हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement