खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: सिर पर तैरती मछलियां, देखिए महिला का अजीबोगरीब हेयरस्टाइल

Viral Video: लोगों ने यह बना रखा है कि सोशल मीडिया पर कंटेंट जितना अलग और अजीबोगरीब होगा उतना ही वायरल होने के चांस बढ़ सकते हैं। एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें महिला ने ऐसा हेयरस्टाइल बनवाया कि लोग देख हैरान हो गए। देखिए वायरल वीडियो।
08:19 PM Feb 27, 2024 IST | Prerna Joshi
Viral Video
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया लोगों के लिए एक ऐसी जगह बन गया है जहां वह फेमस होने के लिए हर कोशिश करते हैं लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके शौक ही कुछ निराले हैं। बालों में अलग-अलग चीजें लगाकर स्टाइल करना और एसेसरीज लगाने के अलावा उनके शौक काफी आगे बढ़ चुके हैं। इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक महिला का अजीबोगरीब हेयरस्टाइल वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सिर पर बनाया एक्वेरियम

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह महिला आराम से सैलून में बैठी है और दो हेयर आर्टिस्ट उसके सिर पर बालों में जेली जैसा कुछ प्रोडक्ट लगा रहे हैं और बालों को किसी बर्तन जैसा आकार दिया हुआ है। इसके बाद वह पानी में कुछ मछलियां लेकर आते हैं और महिला के बालों में पानी डालकर कुछ गोल्डन कलर की मछलियां उसमें छोड़ देते हैं। महिला इसके साथ आराम में है और स्माइल भी कर रही है।

लोक अक्सर सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए अजीबोगरीब कारनामे करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ इस महिला ने भी किया। लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने औजर उनके रिएक्शन देखने के लिए उसने अपने सिर पर ही मछलियां पाल लीं। इस वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे हैं और वो समझ ही नहीं पा रहे कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

Advertisement

क्या बोले रहे बाकी यूजर्स?

वीडियो को देख लोग कमेंट करके अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कोई इसे कूल बता रहा है तो कोई मूर्खता। एक तो कहता है कि यह महिला बाल कैसे धोएगी? लोग जहां इस वीडियो को देख तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई तरह के सवाल भी किए जा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Social Media TrendingTrending Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement