होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video: सपना चौधरी का गाना बजते ही महिला ने डांस फ्लोर पर मचाया तहलका, सब एक ओर बैठे करने लगे एंजॉय

06:42 PM Dec 15, 2022 IST | Nitin Arora
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन खूब वीडिया वायरल होते हैं। अधिकतर यह वीडियो शादियों से निकाली गई होती हैं। अब जो एक नया वीडियो वायरल हुआ है, वह भी एक शादी या किसी उत्सव का ही समझ आता है। अब कोई खुशी का पल हो और डीजे सपना चौधरी का गाना चला दे तो जो रोमांच बढ़ जाता है, वो ही दृश्य अब वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहे हैं। इसमें एक महिला साड़ी पहनकर खूब मजेदार डांस करती नजर आ रही है। वह देसी स्टाइल में ही डांस करती है, जिसे देख सब एंजॉय करते हैं।

Advertisement

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर हरियाणा में हजारों प्रशंसकों की भीड़ देखी जाती है। हम अक्सर उनके प्रशंसकों को उनके गाने सुनते हुए दर्शकों में पागल होते हुए देखते हैं। एक शो में तो एक बुजुर्ग भी दर्शकों के बीच में डांस करने लगे, क्योंकि सपना स्टेज पर डांस कर रही थीं। ऐसी ही दीवानगी इस महिला में भी देखी गई, जब वह सपना के इस गाने पर डांस कर रही थी।

सपना की तरह लगाए ठुमके

वही स्टाइल के साथ महिला ने अपने अद्भुत नृत्य से शो में मजा खड़ा कर दिया।
जो वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था, वह अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गया है। वीडियो वायरल हो गया है और लोग मनोरंजक डांस को पसंद कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट सेक्शन में प्यार बांटा है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
desi dancesapna choudhary song danceViral Videowoman dance desi musciWoman dancing on sapna choudhary songwoman in saree dance on desi song
Advertisement
Advertisement