होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सेल्फी के चक्कर में मौत! चलती बाइक से फोटो खींच रहा था शख्स, हो गया खतरनाक एक्सीडेंट; खौफनाक वीडियो वायरल

Maharashtra Accident : महाराष्ट्र के धुले-सोलापुर हाईवे पर बीड बाईपास के पास दो बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो गए। दोनों चलती बाइक अपर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे, तभी किसी से टक्कर हो गई। इसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया।
01:50 PM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Maharashtra Accident : रील बनाने का भूत लोगों पर इस कदर सवार है कि अपनी जान भी खतरे में डालने से नहीं चूकते। ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें रील बनाने के दौरान लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी है लेकिन फिर लोग इससे सबक नहीं ले रहे। अब एक वीडियो महाराष्ट्र से सामने आया है। यहां चलती बाइक से सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। दो में एक शख्स की मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह घायल हो गया।

Advertisement

मामला महाराष्ट्र के धुले-सोलापुर हाईवे पर बीड बाईपास का है। हाई-वे पर दो लोग बाइक से सफर करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच पीछे बैठा शख्स वीडियो रिकॉर्ड करने लगा। वीडियो रिकॉर्ड करने के दौरान वह सेल्फी लेना चाहता था। इसके लिए उसने अपने बाइक चला रहे शख्स को भी देखने के लिए कहा।

रील के चक्कर में गई जान 

बाइक चला रहा शख्स बगल में घूमकर मोबाइल में देखने लगा, तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि हादसा कैसे हुआ? वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दोनों बाइक से बुरी तरह गिर पड़े। फोन दूर जा गिरा। कुछ देर तक ऐसे ही पड़ा रहा, तभी एक शख्स मदद के लिए पहुंचा और दोनों को उठाया।


बताया गया कि इस घटना में एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक बुरी तरह घायल हुआ है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इन्होंने ना तो हेलमेट पहना है और ना ही नियमों का पालन कर रहे हैं। बाइक चलाते वक्त सेल्फी ले रहे हैं तो ऐसी घटनाएं होंगी ही।

Advertisement

यह भी पढ़ें : समंदर में नहाते हुए महिला पर फिश अटैक, वीडियो हुआ वायरल तो दहशत में यूजर्स

एक ने लिखा कि रील जिंदगी लील रही, ऐसा लग रहा जैसे लोग खुशी-खुशी खुदकुशी कर रहे हैं। एक ने लिखा कि इसीलिए कहा जाता है कि कोई गाड़ी छोटी हो या बड़ी लेकिन कभी भी ड्राइवर को डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ट्रैफिक नियम तोड़ने पर इतने सख्त कानून का क्या फायदा, जब लोग हाईवे पर नियमों को तोड़ रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Maharashtra News in HindiTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement