खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होली पर दो भाभियों ने मिलकर देवर की कर दी हालत खराब, भाग कर खुद को बचाया

Bhabhi Holi Viral Video: देश के अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग तरीके से होली खेली जाती है। मथुरा की होली तो पूरी दुनिया में फेमस है और बड़ी संख्या में लोग यहां की होली देखने के लिए पहुंचते हैं। अब होली खेलती एक भाभी का वीडियो वायरल हो रहा है।
07:43 PM Mar 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Holi 2024
Advertisement

Bhabhi Holi Viral Video: पूरे देश में धूमधाम से होली का त्यौहार मनाया जाता है। होलिका दहन के बाद रंग और गुलाल से होली खेली जाती है। अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग तरीके से होली खेलने की प्रथा है। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो भाभियों ने मिलकर देवर के साथ होली खेलकर हालत खराब कर दी।

Advertisement

होली खेलती भाभी का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो भाभी मिलकर एक शख्स को पकड़ी हुई हैं। वह भागने की कोशिश कर रहा है लेकिन दोनों ने मिलकर उसे कब्जे में कर लिया है। वहां कुछ बच्चे भी मौजूद हैं जो पानी डाल रहे हैं। तीनों रंग में सराबोर हैं। होली पर इस तरह के मस्ती मजाक के कई वीडियो सामने आते हैं।

दोनों भाभियों से छूटकर किसी तरह देवर वहां से भाग निकला और वह फिर वापस नहीं आया। भाभियां घर के दरवाजे तक उसका पीछा करती दिखाई दीं। हालांकि उसे पकड़ नहीं पाईं और थकान के कारण वहीं बैठ गई। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे तीनों होली ना खेल रहे हों, बल्कि कुश्ती लड़ रहे हों।

देखिए वीडियो


इस वीडियो को यूट्यूब के एक चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे एक मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो पिछले साल अपलोड किया गया था, जो होली से पहले एक बार फिर खूब वायरल हो रहा है।
Advertisement

यह भी पढ़ें : Bhabhi Dance Video Viral: भाभी के ‘पुष्पा’ डांस के आगे ‘नोरा फतेही’ भी फेल

मथुरा में खेली जाती है विश्व प्रसिद्ध प्रसिद्द होली

मथुरा के बरसाना में होली से करीब एक हफ्ते पहले ही लाडली जी मंदिर में लड्डू होली खेली जाती है। इस उत्सव में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं पहुंचते हैं। इसके साथ ही बरसाना की गलियों में लठामार होली खेली जाती है, जिसे खेलने और देखने के लिए हजारों लोग पहुंचते हैं।

Advertisement
Tags :
Holi 2024Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement