खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

संजना जाटव के डांस वीडियो ने जिताया चुनाव, रंग लाई सचिन पायलट की मेहनत

Viral Video Bharatpur candidate Sanjana Jatav : भरतपुर से कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव ने बीजेपी के रामस्वरूप कोली को 51,983 मतों से हराकर जीत हासिल की है। बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप कोली को कुल 527907 मत प्राप्त हुए। संजना जाटव के डांस का वीडियो वायरल है।
03:22 PM Jun 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video Bharatpur candidate Sanjana Jatav : चुनाव जीतने के बाद प्रत्याशी तरह-तरह से खुशी मनाते हैं। कोई खुशी से झूम उठता है तो आंसू नहीं रोक पाता, कोई डांस करता है तो मुंह मीठा करता है। राजस्थान के भरतपुर लोकसभा सीट से महिला प्रत्याशी संजना जाटव ने जीत हासिल की है। इसके बाद उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। कुछ नए तो कुछ पुराने हैं। वीडियो में संजना जाटव डांस करती दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

डांस करती दिखाई दीं कांग्रेस प्रत्याशी

भरतपुर लोकसभा सीट कांग्रेस की प्रत्याशी संजना जाटव ने 51,983 मतों के अंतर से जीत हासिल की है। जीत की घोषणा होते ही कांग्रेस के समर्थकों में खुशी की लहर दौड गई। डीजे बजाया गया और लोगों ने डांस किया। कार्यकर्ताओं को डांस करते देख खुद संजना जाटव भी डांस करती दिखाई दीं।

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं था जब संजना जाटव ने डांस किया हो, इससे पहले भी वह प्रचार के दौरान लोगों के साथ डांस कर चुकी हैं। संजना जाटव के डांस के वीडियो और खुशी मानते लोगों के वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहे हैं क्योंकि संजना ने सीएम भजनलाल शर्मा के गृह जिले में जीत हासिल की है।


संजना 25 साल की उम्र में सांसद बन गई हैं। शायद वह राजस्थान की सबसे कम उम्र की सांसद बनी हैं। कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट ने संजना के लिए जमकर प्रचार किया था। सचिन पायलट का कहना था कि वह 26 साल की उम्र में सासंद बने थे, वह चाहते हैं कि संजना 25 साल की उम्र में ही सांसद बन जाए। संजना ने जीत हासिल की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें  : ‘पलट…नीतीश जी फोन उठाइए’, चुनाव रिजल्ट आते ही Nitish Kumar को लेकर वायरल हो रहे Memes

संजना जाटव महज 25 साल की हैं और हाल में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से उन्हें अलवर सीट से टिकट मिला था लेकिन वह मात्र 409 वोटों से हार गई थीं। हालांकि लोकसभा चुनाव में उन्होंने 51 हजार 983 मतों से जीत हासिल की है।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Election Result 2024Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement