चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कार में घुसा बैठा था खतरनाक सांप, निकालने में छूट गए पसीने; वायरल हो रहा है ये वीडियो

Snake Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक सांप कार के एक हिस्से में घुसा हुआ है। उसे खींचकर निकालने की कोशिश हो रही है लेकिन फिर भी सांप नहीं निकल रहा है।
07:11 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Snake Viral Video : सांप ऐसे जानवर होते हैं कि छोटी सी छोटी जगह पर छिपकर बैठ जाते हैं। सांपों को देखते ही अधिकतर लोगों की हालत खराब हो जाती है। घर, कार आदि जगहों पर सांप के निकलने पर बहुत कम लोग ही उसे पकड़कर बाहर फेंकने की हिम्मत रखते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार में एक खतरनाक सांप घुस गया और उसे निकालने में पसीने छूट रहें हैं।

Advertisement

कार में मिला सांप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार में भयानक सांप घुसा हुआ है। उसे निकालने की भरपूर कोशिश हो रही है। सांप कार से निकल ही नहीं रहा है। एक शख्स सांप को पकड़कर खींचकर निकाल रहा है लेकिन सांप ने ऐसी पकड़ बना रखी है कि वह बाहर नहीं आ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशाल अजगर कार के एक हिस्से में छिपकर बैठा हुआ है। एक शख्स पूरी ताकत के साथ उसे खींच रहा है लेकिन फिर भी अजगर बाहर नहीं निकल रहा है। रस्सी की तरह जब शख्स ने अजगर को पूरी ताकत से खींचा तब वह बाहर निकला।


यह वीडियो @mahdilaith नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि एक लाख से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शादी के दौरान पटाखे वाले पर भड़का दूल्हा, मारी लात; हैरान रह गई दुल्हन

एक ने लिखा कि मुझे तो ऐसा लगता है कि ये ड्राइविंग करना पसंद करता है, लेकिन दुर्भाग्य से सांपों के लिए कोई ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। एक ने लिखा कि यह शख्स जिस तरह से सांप को खींच रहा है, उससे पता चलता है कि वह सांप से बिलकुल नहीं डरता है। एक ने लिखा कि ये तो बड़ा खतरनाक है, सांप ऐसी जगहों पर बैठ जाते हैं तो निकालना मुश्किल हो जाता है।

Advertisement
Tags :
snake viral videoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement