होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सच में म‍िल गया महामानव? जंगल में शख्‍स के कैमरे में हुआ कैद! वायरल हो रहा 'येत‍ि' का वीड‍ियो

Bigfoot Captured Video Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महामानव चलता दिखाई दे रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों की राय इस पर बंटी हुई है।
10:54 AM Oct 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bigfoot Captured Video Viral : महामानव को लेकर कई तरह के दावे किए जाते हैं। ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें लोग महामानव को अपने कैमरे में कैद करने का दावा कर चुके हैं। अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कथित महामानव सबसे स्पष्ट दिखाई दे रहा है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं कि आखिर ये वीडियो किसने रिकॉर्ड किया है और कहां ये महामानव दिखाई दिए हैं।

Advertisement

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, TikTok यूजर @e_man580 ने ये वीडियो रिकॉर्ड करने का दावा किया है। वीडियो शेयर कर लिखा कि मेरे जीवन का सबसे डरावना पल ये है और मुझे सच में लगता है कि मैंने पैरेलल फ़ॉरेस्ट में कैमरे पर बिगफुट को कैद कर लिया है। मैं बस कुछ जगहें देखने और मजे लेने के लिए उठा और मैंने दूर से कुछ देखा। मैं अभी भी यह लिखते समय कांप रहा हूं।

महामानव को देखने का दावा

शेयर किए गए वीडियो में फुटेज में एक प्राणी दो पैरों पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसके शरीर पर बड़े बड़े बाल हैं। दावा किया जा रहा है कि ये बिगफुट या महामानव ही है। यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक शख्स ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि यह सच नहीं है, बड़ा पैर धुंधला है। आप किसी ऐसे प्राणी को इतना क्लियर कैसे रिकॉर्ड कर सकते हैं, जिससे आपको भय हो। ये एडिटेड वीडियो है. एक अन्य ने लिखा कि ये नकली ही है। जब तक कोई इसे पकड़ नहीं लेता और मैं इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं देख लेता, तब तक मैं इस पर विश्वास करूंगा। एक अन्य ने लिखा कि AI के जमाने में लोग मुर्ख बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : त्योहार और उत्सव में क्या अंतर होता है? जवाब नहीं जानते होंगे 99% लोग

एक अन्य ने लिखा कि उसने महामानव की दिखने वाली ड्रेस पहनी हुई है, ये वीडियो एक दम फेक है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की फर्जी वीडियो बनाकर बस सनसनी फैलाना ही इन लोगों का मकसद है। एक अन्य ने लिखा कि इस वीडियो में कोई सच्चाई नहीं है। एक ने लिखा कि अफवाहों को असल दिखाने की जगह कुछ अच्छी और ज्ञान देने वाली चीजों को शेयर करना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement