होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मारो, इन सबको मारो', परमानेंट नौकरी की मांग कर रहे शिक्षकों पर टूट पड़ी बिहार पुलिस, वीडियो वायरल

Bihar Police Lathicharge On Guest Teacher : बिहार पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे अतिथि शिक्षकों पर जमकर लाठियां बरसाई है। सोशल मीडिया पर लाठीचार्ज का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग बिहार सरकार पर तंज कस रहे हैं। लोग बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं।
02:38 PM Apr 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bihar Police Lathicharge On Guest Teacher: बिहार पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। सोमवार को पटना में अतिथि शिक्षक प्रदर्शन करने पहुंचे थे। अतिथि शिक्षक अपनी मांग को लेकर सीएम आवास का घेराव करना चाह रहे थे लेकिन पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। इसका वीडियो भी सामने आया है। अब शिक्षकों पर लाठी भांजती पुलिस का वीडियो शेयर कर लोग सरकार पर तंज कस रहे हैं।

Advertisement

बिहार पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बताया जा रहा है कि शिक्षक प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री आवास घेरने के लिए जा रहे थे, पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन जब नहीं माने तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने शिक्षकों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। एक वीडियो में पुलिसकर्मी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मारो, इन सभी को मारो। लाठीचार्ज होते ही शिक्षक वहां से भागने लगे लेकिन तब तक पुलिस कई शिक्षकों पर लाठी बरसा चुकी थी।

सोशल मीडिया पर पुलिस के लाठीचार्ज का वीडियो शेयर कर लोग सरकार पर तंज कस रहे हैं। एक ने लिखा कि बिहार पुलिस अतिथि शिक्षकों को पकड़ पकड़कर लाठी से परमानेंट नौकरी दे रही है। एक अन्य ने लिखा कि चाहे जिसकी भी सरकार हो, उसकी सरकार में शिक्षक को पुलिस की लाठी से गुजरना होता है। बिहार सरकार पटना में अतिथि शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ाकर जबरदस्ती परमानेंट नौकरी देती नजर आई।


एक ने लिखा कि जब इसी बिहार में बीजेपी वाले विपक्ष में थे तब इसी मांग को लेकर विधानसभा में हंगामा करते थे और अब सत्ता मिलते ही सब भूल गए। एक अन्य ने लिखा कि जो शिक्षक सरकार की लाठी खा रहे हैं, क्या वह मन से बच्चों को पढ़ाते होंगे? एक अन्य ने लिखा कि शिक्षा व्यवस्था पर ध्यान ही कौन देना चाहता है, सब बस मलाई खाना चाहते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : हे भगवान! बाप के सामने भाई ने दी बहन को दर्दनाक मौत, वीडियो बनाता रहा शख्स

बता दें कि शिक्षकों का कहना है कि अतिथि शिक्षकों की संख्या 4257 है। जब प्रदेश में शिक्षक कम थे तो हमें काम पर लगाया गया और उन्हें परमानेंट करने की जगह हटाया जा रहा है। अतिथि शिक्षक चाहते हैं कि उन्हें ही परमानेंट किया जाए। इसी मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar police ActionTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement