खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

काली जलेबी देखकर हैरान हैं लोग, वायरल वीडियो पर ले रहे मजे

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल रहा है, वीडियो में एक शख्स काली जलेबी बनाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को 6 दिन पहले शेयर किया और इसे दो लाख से अधिक लोगों ने देखा है।
08:36 PM May 13, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Viral Video: भारत में खान-पान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। कई दुकान में खाना बनाने का वीडियो बनाता है तो कोई घर में नए-नए एक्पेरिमेंट करता है। इस वक्त काली जलेबी की खूब चर्चा हो रही है। इस जलेबी को देखकर लोग हैरत में है और वायरल वीडियो देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

दुकानदार ने बनाया अनोखी जलेबी

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुकानदार एक बड़े बर्तन में तेल गर्म के अंदर जलेबियां तलता दिखाई दे रहा है। उसके जलेबी बनाने का तरीका आम जलेबी की तरह ही है, लेकिन इसकी मोटाई और रंग दूसरे जलेबी की तुलना में काफी अलग है। वीडियो में दुकानदार जलेबी को तेल में काले होने तक तलने के बाद चासनी में डूबा दिया। वीडियो में दुकानदार को काली जलेबी बनाते देख दुकान के पास खड़े कई लोग हैरान दिखाई दे रहे हैं।

 

Advertisement

इस वीडियो को thegreatindianfoodie नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पर शेयर किया गया है। जिसे 2 लाख से ज्यादा बार ने देखा चुका है और हजारों लोगों ने लाइक किया है। इस काली जलेबी वाली वीडियो पर लोगों के काफी मजेदार कमेंट्स भी आए हैं।

यह भी पढ़ें: कोच के अंदर ‘टिंकू जिया’ पर अजीब डांस का वीडियो हुआ वायरल, यात्रियों का हंस-हंसकर पेट में दर्द

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि भाई जलेबी जला दिए हो क्या? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि दूध के चीजें तेल में तलने पर काली हो जाती हैं, जैसे गुलाब जामुन या पनीर जलेबी। एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये काली नहीं है, इसे ज्यादा तल दिया गया है, जिसकी वजह से जलेबी काली हो गई है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह आम जलेबी नहीं है, मावा जलेबी है। एक ने लिखा कि ये अफ्रीका की जलेबी है तभी काली है। एक दूसरे शख्स ने कमेंट में लिखा कि लोग कहते है कि यह मावा खोया जलेबी है, अब समझ आया, मुझे लगा कि इसे जला दिया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब देखने में अलग रहा है तो खाने में तो बहुत टेस्टी होगा।

Advertisement
Tags :
Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement