चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लाश लेकर लोन लेने के लिए बैंक पहुंच गई महिला, साइन करने पर खुल गई पोल, देखें Viral Video

Viral Video : लोन लेने के लिए जिंदा लोगों के साइन की जरूरत पड़ती है। लेकिन क्या होगा कि कोई शख्स लोन के लिए एक लाश लेकर बैंक पहुंच जाए? ऐसी ही घटना ब्राजील में हुई है। यहां एक महिला लोन के लिए लाश लेकर बैंक पहुंच गई। वह लोन भी ले लेती, लेकिन उसकी यह चालाकी जल्दी ही पता चल गई।
05:10 PM Apr 18, 2024 IST | Rajesh Bharti
महिला डेड बॉडी लेकर बैंक पहुंची
Advertisement

Viral Video : किसी ने सही कहा है- लालच बुरी बला है। लालच के लिए लोग लाश के इस्तेमाल को भी नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ब्राजील में सामने आया है। यहां एक महिला लोन लेने के लिए लाश को लेकर बैंक पहुंच गई। बैंक ने उसका लोन अप्रूव भी कर दिया था। रकम महिला के अकाउंट में जाती, उससे पहले ही उसकी चालाकी सामने आ गई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

वीडियो देखें

यह है पूरा मामला

एक महिला रियो डी जेनेरियो के एक पहुंची थी। महिला बैंक से 3,000 डॉलर (करीब 2.50 लाख रुपये) का लोन लेना चाहती थी। लोन के लिए किसी जानकार के साइन की जरूरत थी। महिला एक मृत व्यक्ति को अपना अंकल बनाती है और उसे व्हीलचेयर पर बैठाकर बैंक ले आती है। वीडियो में दिख रहा है कि वह महिला एक पेपर पर साइन के लिए मृत शख्स की उंगलियों में पैन फंसाने की कोशिश कर रही है। वह उससे बात भी कर रही है ताकि लोगों को लग सके कि वह शख्स जिंदा है। इसी दौरान एक शख्स पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लेता है। हालांकि बाद में उस महिला की पोल खुल जाती है और उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है।

मृत शख्स को बताया बीमार

वीडियो में दिख रहा है कि वह महिला उस मृत शख्स से साइन करने को कह रही है। इस दौरान बैंक का कर्मचारी महिला से कहा कि व्हीलचेयर पर बैठा शख्स ठीक नहीं लग रहा है। तभी महिला कहती है कि वह कई दिनों से बीमार हैं। इसलिए उनकी हालत ऐसी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
BrazilTrendingViral Video
Advertisement
Advertisement