चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जज बन पुलिसकर्मियों को दे रहा था धमकी, उठा ले गई पुलिस, 'कोर्ट' से मिला झटका

Chandigarh Viral Video : बताया गया कि शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और फिर कोर्ट से भी झटका मिला है। बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा की तरफ से इस शख्स को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। सोशल मीडिया पर इस शख्स के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं।
07:46 PM May 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Chandigarh Viral Video : चंडीगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कार सवार पुलिसकर्मियों से बहस करता दिखाई दे रहा है। हैरानी की बात ये है कि कार पर जज का स्टीकर लगा हुआ है। ट्रैफिक पुलिस ने कार को रोका था क्योंकि नंबर प्लेट साफ दिखाई नहीं दे रही थी। इसके बाद कार सवार उग्र हो गया और पुलिसकर्मियों पर ही सवाल उठाने लगा। कार सवार और पुलिसकर्मी के बीच हुई बहस का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं  एक अन्य वीडियो में कार सवार बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर बहस करता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

पुलिसकर्मी से भिड़ा शख्स, फिर ले भागा कार 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आगे की नंबर प्लेट ठीक से ना दिखने पर पुलिसकर्मी ने कार को रुकवाया। कार से निकले शख्स ने बहस शुरू कर दी और फिर किसी से फोन पर बात करते हुए पुलिसकर्मी की शिकायत भी की। ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भी फोन पर बात करने के लिए कहने लगा। काफी देर बाद तक बहस चलती रही और पुलिसकर्मी ड्राइविंग लाइसेंस मांगता रह गया।

एक और जगह करने लगा हंगामा 

कुछ ही देर बाद कार सवार व्यक्ति कार में बैठ गया और तेज रफ्तार से कार लेकर भाग निकला। कुछ दूर जाकर गाड़ी रोकी और फिर चिल्लाते हुए बोला कि घर पर चालान भेज देना। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो ही रहा था कि इसके कुछ देर बाद एक और वीडियो सामने आया। जिसमें बीच सड़क पर गाड़ी रोककर ये शख्स बहस करने लगा। जज स्टीकर वाली कार के सामने खड़े शख्स ने कहा कि आप जज हैं तो कुछ भी करेंगे? अब पुलिस को आने दीजिये।

Advertisement

अब ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इस पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अगर ये मजिस्ट्रेट की गाड़ी है तो क्या वो कानून से ऊपर हैं? कुछ का कहना है कि जिन लोगों पर कानून को संभालने की जिम्मेदारी है, वह इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। इससे समाज पर गलत प्रभाव पड़ रहा है।वीडियो शेयर कर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि ये वीडियो भारत की व्यवस्था को किसी भी किताब या तीन घंटे की मूवी से भी अच्छे से समझा रहा है।


मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस के सामने दादागीरी करने वाला शख्स जज नहीं था बल्कि वकील है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। वहीं एक तरफ जहा प्रकाश मारवा नाम का शख्स अब कानून के शिंकजे में हैं तो वहीं बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा की तरफ से मारवाह को कारण बताओ नोटिस जारी किया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement