खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खेलते-खेलते चली गई बच्चे की जान; रील बनाने के लिए फांसी पर लटकने की कर रहा था एक्टिंग

Viral Video : मध्य प्रदेश के मुरैना में खेल-खेल में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई, बच्चा रील बनाने के लिए फांसी पर लटकने की एक्टिंग कर रहा था। घटना का खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है।
11:40 AM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : मध्य प्रदेश के मुरैना से एक झकझोर कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें बच्चे खेलते हुए वीडियो बना रहे थे। एक बच्चा मजाक -मजाक में फांसी पर लेटने की एक्टिंग कर रहा था लेकिन उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह लटकने की एक्टिंग कर रहा था, तभी रस्सी टाइट हो गई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

Advertisement

मुरैना के अंबाह थाना क्षेत्र के लेन रोड की घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चे को चिल्लाते और खेलते देखा जा सकता है। बच्चे चिल्लाते हुए कह रहे हैं कि रस्सी छोड़ो। वीडियो में एक लड़का पेड़ से रस्सी बांधकर फांसी पर लेटने की एक्टिंग कर रहा था। बताया गया कि उसका पैर फिसल गया और गले में पड़ी रस्सी कस गई।

बच्चा तड़पता रहा, बाकी के बच्चे खेलते रहे लेकिन सबको लगा कि वह तड़पने की एक्टिंग कर रहा है। कुछ ही देर बाद बच्चे की मौत हो गई। इस घटना का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


इस घटना का वीडियो इतना भयावह है कि हम आपको पूरा दिखा ही नहीं सकते। खेल-खेल में बच्चे की मौत से इलाके में हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि जब बच्चों ने देखा कि फांसी पर लटके शख्स के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है तो वह वहां से भाग गए। इतना ही नहीं, वीडियो बन रहा बच्चा भी मोबाइल वहीं छोड़कर भाग गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रील बनाने के लिए चाहिए था कैमरा, चोरनी बन गई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर; पहुंच गई जेल

वहीं देर बाद बच्चे के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर अंबाह पुलिस भी सिविल अस्पताल पहुंचीं। डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार को सौंपा जायेगा।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement