होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IIT Bombay में 'मुन्नी बदनाम हुई' तो उठे ऐसे सवाल, डांस करती लड़की का वीडियो वायरल

Dance Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि IIT मुंबई के छात्रों ने डांस किया है, जिस पर लोग सवाल उठा रहे हैं।
12:38 PM Oct 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dance Viral Video : लड़के और लडकियों के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो मुंबई के IIT संस्थान का है। वीडियो में एक लड़की 'मुन्नी बदनाम हुई' आइटम सांग पर डांस कर रही है जबकि कुछ लड़के बैकग्राउंड में डांस कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर लोगों का कहना है कि क्या IIT जैसे संस्थान में इस तरह के डांस होने चाहिए?

Advertisement

वीडियो में एक लड़की 'मलाइका अरोड़ा' की गेटअप में डांस कर रही है। लड़की के डांस स्टेप्स देखकर लोग हैरान हैं। दावा है कि डांस मुंबई IIT में एक कार्यक्रम में किया गया। अब लोग इसे अश्लील बता रहे हैं और कई विवादित यूनिवर्सिटी की लिस्ट में मुंबई IIT का नाम जोड़ने की बात कह रहे हैं। हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

डांस पर सवाल उठा रहे लोग

वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि आईआईटी बॉम्बे का अश्लील डांस, इस पर आपकी क्या राय है? वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर बड़ी संख्या में लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसमें अश्लील क्या है? वह अपना टैलेंट दिखा रही है। इस लड़की के टैलेंट की तारीफ होनी चाहिए।


एक ने लिखा कि मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं कि आईआईटी बॉम्बे दुनिया के पहले 100 शिक्षण संस्थानों में नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि क्या वाकई में यहां पढ़ाई होती है? एक ने लिखा कि वह अच्छा डांस कर रही है। अगर आपको पसंद नहीं है तो कृपया उसे ना देखें। एक ने लिखा कि अच्छा तो IIT में एडमिशन लेने के बाद ये लोग यही करते हैं क्या?

Advertisement

यह भी पढ़ें : देखें कैसे ‘टक्क’ से छूकर जाती है मौत, मोबाइल चलाते-चलाते रेलवे ट्रैक पर गया था शख्स

बता दें कि 'मुन्नी बदनाम हुई' 2010 में रिलीज दबंग फिल्म का एक हिट गाना है। इस गाने को ममता शर्मा और ऐश्वर्या ने अपनी आवाज दी थी। इस गाने को लल‍ित पंड‍ित ने लिखा था। मलाइका अरोड़ा ने गाने पर डांस किया था। यह गाना जबरदस्त हिट हुआ था।

Open in App
Advertisement
Tags :
IIT MumbaiTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement