होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'ये तो पारले गर्ल जैसी है', आधार कार्ड में फोटो के लिए बच्ची ने दिया क्यूट पोज, खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

Cute Girl Viral Video : सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आधार कार्ड बनवाने पहुंची है और फोटो खिंचवाने के लिए तरह-तरह के पोज दे रही है। इस बच्ची की तुलना पार्ले जी वाली बच्ची से हो रही है।
04:02 PM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Cute Girl Viral Video : कहते हैं इंसान आधार कार्ड में जितना भद्दा दिखाई देता है और सोशल मीडिया पर जितना स्मार्ट दिखाई देता है, उतना होता नहीं है। भारत में ऐसे लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है जो अपने पहचान पत्र की फोटो से खुश नहीं है। कई लोग फोटो चेंज करवाते हैं तो कुछ फोटो की वजह से पहचानपत्र तक दिखाना पसंद नहीं करते। इसी बीच आधार कार्ड बनवाने पहुंची एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी।

Advertisement

एक छोटी सी बच्ची पैरेंट्स के साथ आधार कार्ड सेंटर पर पहुंची है। तमाम स्टेप्स के बाद जब फोटो क्लिक कराने की बारी आई तो लड़की तरह-तरह के पोज देने लगी। इसके चेहरे पर एक क्यूट सी स्माइल थी। जिसे देखकर वहां मौजदू लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

क्यूट बच्ची का वीडियो खूब हो रहा वायरल 

बच्ची का यह क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स बच्ची की तारीफ कर रहे हैं। बच्ची ने तमाम लोगों का मन मोह लिया है। इस वीडियो @Pinkvilla ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है और हजारों की संख्या में लोगों ने बच्ची के वीडियो पर कमेंट्स किए हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस बच्ची की स्माइल देखकर मेरा मन गदगद हो गया। एक अन्य ने लिखा कि मुझे बहुत समय बाद इंटरनेट पर कुछ पॉजिटिव देखने को मिला है। एक ने लिखा कि ये तो पार्ले जी गर्ल की अपडेटेड वर्जन लग रही है। एक ने लिखा कि ये बच्ची कितनी क्यूट है। एक अन्य ने लिखा कि इतनी उम्र में मैं इतना डरता था कि किसी अपरचित के सामने नहीं जाता था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लो भैया, अब सुहागरात का भी बनने लगा व्लॉग! कपल का वीडियो वायरल, कैमरे के सामने ही…

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये पार्ले जी वाली गर्ल से एकदम मिलती जुलती दिखाई दे रही है। एक अन्य ने लिखा कि ये बच्ची इतनी क्यूट है, इसे किसी की नजर ना लग जाए। एक ने लिखा कि इस बच्ची को डर ही नहीं है, मेरा बेटा इतना रोया था कि बिना फोटो क्लिक कराए ही वापस आना पड़ा था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement