खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कंडोम, तंबाकू और पत्थर के बाद अब समोसे में मिलीं मरी हुई चींटियां, वीडियो वायरल

Delhi College Samosa Viral Video : वायरल वीडियो दिल्ली के एक कॉलेज का है, जहां की कैंटीन के समोसे में मरी हुई चींटियां मिलीं हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र से सामने आया था, जहां समोसे में कंडोम, पत्थर और तंबाकू के टुकड़े मिले थे।
06:12 PM Apr 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi College Samosa Viral Video : हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। यहां समोसे में कंडोम, पत्थर और तंबाकू के टुकड़े मिले। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की और पांच लोगों को गिरफ्तार किया लेकिन अब दिल्ली यूनिवर्सिटी के दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह कॉलेज के समोसे का वीडियो वायरल है।

Advertisement

समोसे में मिलीं चींटियां

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि समोसे में बड़ी संख्या में मरी हुई चींटियां हैं। वीडियो शेयर कर बताया गया है कि ये समोसा दयाल सिंह कॉलेज की कैंटीन का था, जिसके अंदर मरी हुईं चींटियां पाई गईं। वीडियो शेयर कर यह भी कहा गया कि कैंटीन से कुछ भी खाने पीने का सामान ना खरीदें।

पोस्ट शेयर कर लिखा गया है कि मैंने और मेरे दोस्त ने दयाल सिंह कॉलेज की कैंटीन से समोसा खरीदा, जिसमें चींटीं मिलीं। इस पोस्ट को शेयर लोगों से कैंटीन से दूर रहने की सलाह दी गई है। हालांकि इस पोस्ट पर लोगों के तंज भरे कमेंट्स आ रहे हैं। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि भाई इतने ध्यान से देखने की जरूरत क्या है, उन्हें जीरा समझ कर खा लिए होते। एक ने लिखा कि मैं तो वीडियो ना बनाता भाई, क्योंकि मैं तो नॉनवेज खाता हूं। एक अन्य ने लिखा कि समोसे के साथ एक्सट्रा प्रोटीन मिल रहा है और क्या चाहिए भाई!

यह भी पढ़ें : समोसे में मिले कंडोम, तंबाकू और पत्थर, सामने आई कैंटीन मालिक की सच्चाई

एक अन्य ने लिखा कि देश के शैक्षणिक संस्थानों में जब इस कदर लापरवाही बरती जा रही है तो अन्य जगहों का अंदाजा लगाया जा सकता है। एक अन्य ने लिखा कि इस कैंटीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। एक अन्य ने लिखा कि खाने के साथ खिलवाड़ करने वालों पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं होती ना, इसीलिए ऐसे मामले बढ़ते जा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement