चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Spider Man' फ्रेंड के साथ मिलकर काट रहा था बवाल, पुलिस ने थमा दिया हजारों का चालान

Delhi Police Arrested 'Spiderman' : एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एक लड़का और एक लड़की स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर बाइक से स्टंट करते दिखाई दिए थे। पुलिस ने इस पर कार्रवाई की है।
05:46 PM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Police Arrested 'Spiderman' : (राहुल प्रकाश) रील बनाने और सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग क्या क्या नहीं कर रहे हैं। कोई सड़क पर स्टंट कर रहा है तो कोई जान जोखिम में डालकर रेलवे पटरी पर डांस कर रहा है। इसी बीच दिल्ली में 'गर्लफ्रेंड' के साथ सड़क पर स्टंट करना 'स्पाइडरमैन' को भारी पड़ गया। पुलिस ने हजारों का चालान भेजा है।

Advertisement

स्टंट करता दिखा स्पाइडर मैन

मामला दिल्ली के द्वारका से सामने आया है, यहां एक शख्स स्पाइडर मैन की ड्रेस पहनकर सड़क पर बाइक लेकर निकल पड़ा और बिना हेलमेट के स्टंट करते हुए वीडियो बनाने लगा। इस दौरान वह अकेला नहीं था बल्कि एक लड़की भी उसके साथ मौजूद थी।

लड़के के साथ मौजूद लड़की भी स्पाइडरमैन की तरह ड्रेस पहनी हुई थी। हालांकि दोनों दिल्ली की सड़कों पर तांडव कर पाते, इससे पहले ही पुलिस ने हजारों का चालान भेज दिया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि गाड़ी के साथ लड़का और लड़की खड़े हैं, पुलिस वाले ने चालान सौंप रहे हैं।

देखें वीडियो


दरअसल जब स्पाइडरमैन बने शख्स का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस सक्रिय हुई और शख्स की पहचान की। पता चला कि स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर लड़की के साथ सड़क पर स्टंट करने वाला लड़का आदित्य है जिसकी उम्र 20 साल है और वह नजफगढ़ का रहने वाला है। वहीं लड़की की पहचान 19 साल की अंजलि के तौर पर हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया कांड! शादी में लहरा चुका है तमंचा

पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं में चालान काटा। जिसमें बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनना, बिना नंबर प्लेट और खतरनाक तरीके से बाइक चलाना आदि शामिल हैं। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अंजलि और आदित्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement